तेजस्वी यादव का आरोप- धान खरीद में बड़ी गड़बड़ी, बर्खास्त हों कृषि मंत्री

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 11:50 PM IST
  • नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा धान की खरीद भी एमएसपी पर नहीं की जा रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री से कृषि मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि धान खरीद में बड़े स्तर पर गड़बड़ी की जा रही है. वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने भी कृषि मंत्री को बर्खास्त करने की बात कही.
तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि धान खरीद में बड़े स्तर पर गड़बड़ी हो रही है.

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने आरोप लगाया कि जितनी धान की खरीद किसानों से होनी चाहिए, उसका दस प्रतिशत भी नहीं हो रही है. हमलोग लड़ाई लड़ रहे हैं कि एमएसपी यानि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर अन्य अनाज की भी खरीद हो. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा धान की खरीद भी एमएसपी पर नहीं की जा रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री से कृषि मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की.

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि धान खरीद में बड़े स्तर पर गड़बड़ी की जा रही है. वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने भी कृषि मंत्री को बर्खास्त करने की बात कही. उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री ने खुद स्वीकार किया है कि एमएसपी पर धान की खरीद नहीं हो सकती है. ऐसे मंत्री को तुरंत हटा देना चाहिए. सदन की कार्यवाही शुरू होने के पहले राजद विधायकों ने किसानों के मुद्दे पर विधानसभा के मुख्य द्वार पर पोस्टर के साथ प्रदर्शन किया.

लीक हुए बिहार मैट्रिक सामाजिक विज्ञान का एग्जाम 8 मार्च को, नहीं देने वाले स्टूडेंट्स होंगे फेल

बताते चलें कि विधानसभा परिसर में माले विधायकों ने रोजगार के सवाल पर प्रदर्शन किया. माले के विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारे लगाये और युवाओं को स्थायी रोजगार देने की मांग की. इस दौरान भाकपा माले विधायक अजीत कुमार ने कहा कि स्वरोजगार के लिए युवाओं को लोन देने की बात कह कर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है कि हमने रोजगार दिया.

प्यार में मिला धोखा तो बन गया बेवफा चाय वाला, सिंगल लोगों को मिलती है छूट

पटना पुलिस पर चला आईजी का डंडा, 21 थानेदारों की छुट्टी, नए एसएचओ की लिस्ट

विधानसभा में MLA श्रेयसी सिंह ने टोका तो तेजस्वी बोले- आप तो क्लासमेट रही हैं

बिहार शिक्षा मानकों में 5 बैकवर्ड राज्यों में शामिल, नीतीश सरकार ने भी माना

CM नीतीश का NDA विधायकों को निर्देश, 'पूरे बजट सत्र में रोजाना रहें मौजूद'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें