शराबबंदी पर तेजस्वी ने CM को घेरा,कहा-नीतीश जी के मंत्रिमंडल में 64% मंत्री दागी

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 3:36 PM IST
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री रामसूरत राय के एक प्लाट से भारी मात्रा में शराब की बरामद हुई है. नीतीश कुमार जी लगातार कहते हैं कि शराबबंदी पूरी तरह सफल है. नीतीश जी के मंत्रीमंडल में लगभग 64% मंत्री दागी हैं. कई मंत्रियों पर बलात्कार, अपहरण और हत्या के गंभीर मामले हैं.
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है.

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शराबबंदी को लेकर फिर से नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी ने कहा कि मंत्री रामसूरत राय के प्लॉट से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है. नीतीश जी लगातार कहते हैं कि शराबबंदी पूरी तरह सफल है. तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश जी के मंत्रिमंडल में लगभग 64 फीसदी मंत्री दागी हैं. कई मंत्रियों के खिलाफ बलात्कार, अपहरण और हत्या के गंभीर मामले दर्ज हैं.

इसके अलावा तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह असफल हुई है. इस मामले में सबूत भी है तब भी विधानसभा में मंत्रियों और मुख्यमंत्री ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया. एक एजेंसी ने रिसर्च स्टडी में कहा है कि बिहार में लगभग 30 लाख लीटर से अधिक शराब लाया जा चुका है. पुलिस खुद शिकार करती है कि उसने 9 लाख लीटर शराब बरामद की है.

बिहार: पंचायत चुनाव में ये लोग नहीं लड़ पायेंगे इलेक्शन, चुनाव आयोग ने किया फैसला

आपको बता दें कि बीते दिनों जहरीली शराब से बिहार में कई मौतें हुई हैं जिसके बाद नीतीश सरकार की शराबबंदी पर सवाल खड़े हो गए हैं. इस मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने ही नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. हालांकि सीएम नीतीश ने इसके बाद पक्ष और विपक्ष दोनों के लोगों को जवाब देते हुए कहा था कि कुछ ही लोग हैं जो गड़बड़ करते हैं जबकि बिहार में अधिकांश लोग शराबबंदी चाहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें