बिहार शराब बंदी का सच! दिल्ली से सप्लाई हो रही बियर और अंग्रेजी दारू

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 07:31 AM IST
  • बिहार में शराब बंदी के बाद भी रोज शराब माफिया और तस्कर पकड़े जा रहे हैं. बुधवार को एक अंतर प्रांतीय शराब धंधेबाज जीआरपी के हत्थे चढ़ा. बिहार में बियर और अंग्रेजी शराब दिल्ली से लाकर सप्लाई हो रही है.
शराब बंदी का सच: बिहार में दिल्ली से सप्लाई हो रही बीयर और अंग्रेजी शराब

पटना. पटना जंक्शन जीआरपी ने चेकिंग के दौरान बुधवार को अंतरप्रांतीय शराब धंधेबाज को पकड़ा. जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि धंधेबाज ट्रेन के जरिए दिल्ली से शराब तस्करी कर रहा था और बिहार में सप्लाई के लिए ये शराब लाई गई थी. पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम अंजू कुमार बताया. उसने कहा वो दिल्ली के लोधी पुरा का रहने वाला है. उसने जानकारी दी है कि वो दिल्ली से बिहार में शराब की तस्करी करता है.

बुधवार को जीआरपी ने उसके कब्जे से भारी मात्रा में महंगी अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद की है. बिहार में शराब बंदी के बाद भी वो दिल्ली से शराब तस्कर करके ला रहा था. जीआरपी की पूछताछ में पता चला है कि धंधेबाज दिल्ली से शराब की खेत संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से लेकर आया था. इससे पहले भी वह कई बार ट्रेनों के जरिए शराब की बड़ी खेप पटना ला चुका था. लाई गई शराब को आरोपी द्वारा पटना के कंकड़बाग कदम कुआं जक्कनपुर आदि क्षेत्रों में सप्लाई की जानी थी.

उत्पाद विभाग का ड्राइवर ही निकला शराब तस्कर, सरकारी गाड़ी में बेचते हुए अरेस्ट

जीआरपी प्रभारी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि उन्हें कुछ सूचना मिली थी कि एक धंधेबाज संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से भारी मात्रा में शराब खेप ला रहा है. सूचना के आधार पर जंक्शन पर घेराबंदी कर दिल्ली से आने वाले यात्रियों की तलाशी ली जा रही थी इसी दौरान जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर आरोपी पकड़ा गया. उसके बैग में शराब की बोतल बरामद हुई. केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

हरियाणा से पटना शराब ला रहे थे तस्कर, पुलिस ने पकड़ा, दो बैग जब्त, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें