बिहार में जहां शराबबंदी को लेकर बैठक कर रहे थे नीतीश, वहीं मिली वोदका की बोतल

Atul Gupta, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 2:58 PM IST
  • पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब माफिया सिस्टम में कितनी हद तक घुसे हुए हैं इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर हाई लेवल मीटिंग कर रहे थे और मीटिंग स्थल से थोड़ी ही दूर शराब की बोतल पड़ी थी.
शराबबंदी पर नीतीश कुमार की मीटिंग (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में पिछले दिनों जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हुई जिसको लेकर मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में सरकार शराब के खिलाफ व्यापक स्तर पर अभियान चलाएगी. दूसरी तरफ तू डाल-डाल, मैं पात-पात वाला खेल जारी है. आलम ये है कि जहां नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर उच्च स्तरीय बैठक कर रहे हैं ठीक उसके सामने की सड़क पर शराब की खाली बोतल मिली है. पत्रकार प्रशांत कुमार ने बैठक स्थल के सामने की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है जहां शराब की एक बोतल कूड़े में पड़ी दिखाई दे रही है.

इतने हाई प्रोफाइल जोन में जहां सारे मंत्री और अधिकारी रहते हैं, वहां शराब की बोलत मिलना इस बात की तस्दीक करता है कि शराब के शौकीन ऊंचे पदों पर भी बैठे हैं. आरजेडी खुलकर नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून को धता साबित कर रही है. आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि 'बिहार में शराबबंदी के नाम पर ढोंग हो रहा है. नीतीश सरकार नहीं चला पा रहे हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

हैवान पिता की दास्तां, लव मैरिज से नाराज वहशी ने पहले बेटी का रेप किया फिर हत्या...

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के करीबी नुनु सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो बार बालाओं के साथ डांस करते नजर आ रहे थे वहीं उनके बगल में एक आदमी शराब की बोतल पकड़े नाच रहा था. इसपर काफी बवाल हुआ था. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां शराबंदी वाले बिहार में खाकी और खादी दोनों ही जाम से जाम टकराते हुए नजर आए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें