नीतीश समाज सुधारने बिहार घूम रहे, शराब माफिया का पटना में पुलिस चौकी पर हमला

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 1:42 PM IST
  • बिहार में सीएम नीतीश कुमार लगातार शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए कह रहे हैं लेकिन शराब माफिया ने साल की आखिरी रात को सारी सख्ती को धता बताकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. शराब माफिया का हंगामा इतना अधिक बढ़ गया कि पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ गया.
नीतीश समाज सुधारने बिहार घूम रहे, शराब माफिया का पटना में पुलिस चौकी पर हमला

पटना. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार की यात्रा के माध्यम से शराबबंदी के फायदे बताने के लिए अभियान चला रहे हैं. लगातार सीएम नीतीश कुमार प्रदेश में सख्ती से शराबबंदी लागू होने का दावा कर रहे हैं. इस बीच साल की आखिरी रात में राजधानी पटना की सड़कों पर जमकर शराब माफियाओं ने हंगामा किया. जब पुलिस उपद्रवियों को रोकने पहुंचे तो बदमाशों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया.

इस दौरान घटों पुलिस पर पथराव भी किया गया. माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पुलिस चौकी पर भी पथराव शुरू कर दिया. स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ गया और अब आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाई जा रही है.

पटना: जबरन विवाह का शिकार हुआ लड़का पहुंचा महिला थाना, कहा- इस लड़की से बचा लो

उत्पाद विभाग और पुलिस मिलकर कर रही थी कार्रवाई

जानकारी अनुसार, पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर पुल के नीचे रेलवे हंटर रोड के पास पुलिस और उत्पाद विभाग शराबबंदी को लेकर कार्रवाई कर रही थी. इस दौरान पुलिस चौकी पर कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने चौकी पर पथराव भी किया.

पुलिस को बुलानी पड़ी अतिरिक्त फोर्स

मामला इतना अधिक बढ़ गया कि पुलिस को तत्काल अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी. जिसके बाद पुलिस टीम और अतिरिक्त बल ने अभियान चलाकर शराब माफिया को लेकर जमकर धरपकड़ की गई. इस दौरान पुलिस टीम की गश्ती के दौरान इलाके में देर रात तक हंडकंप मचा रहा.

बिहार को नए साल में मिलने वाली हैं ये सौगातें, प्रदेशवासियों को मिलेगा फायदा

बता दें कि पुलिस ने नए साल को ध्यान में रखते हुए शराबबंदी को लेकर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही थी. इस दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने जैसे ही तलाश अभियान शुरू किया, उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और चौकी पर जमकर पथराव भी किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें