छापेमारी करने गई पटना पुलिस पर शराब माफियाओं का हमला, हथियार छीने, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 1:36 PM IST
  • पटना में शराब अड्डे पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर माफियाओं ने हमला कर दिया. हमले में कई पुलिस कर्मी घायल हो गए. माफियाओं ने पुलिस वालों के हथियार भी छीन लिए. मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंकर हालात काबू में किए और हथियार भी वापस बरामद कर लिए. 
शराब अड्डे पर छापेमारी करने पहुंची पटना पुलिस पर माफियाओं का हमला.

पटना. बिहार की राजधानी पटना के परसा थाने के टरवां मुसहरी में रेड डालने गई पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. शराब माफियाओं ने रेड डालने आई टीम पर पत्थर फेंके. पुलिसकर्मियों के 3 एसएलआर राइफल भी छीन लिए गए. हमले में एक पुलिस पदाधिकारी समेत 3 जवान घायल हुए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

हमले की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल पहुंता और छापेमाकर करके दो एसएलआर राइफल को बरामद कर लिया गया है. पुलिस अभी भी एक राइफल और हमला करने वालों की तलाश कर रही है. पुलिस ने अबतक आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस इलाके में तैनात कर दी गई है. 

अबतक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम जब छापेमारी करने के लिए पहुंची तो पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने हमला बोल दिया. बारिश के कारण खेतों में पानी जमा होने से पुलिस टीम को संभलने का मौका नहीं मिला और बदमाशों ने फायदा उठाकर हथियार छीन लिए. हथियार छीनकर बदमाश फरार हो गए.  

पटना: फाइनेंस कंपनी के गैराज में छापा, 263 कार्टन शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार 

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर हालात को संभाला और हथियार बरामद किए. एक राइफल पुलिस को पानी से भरे गड्ढे में मिली. पुलिस के अनुसार अभी भी बदमाश एक राइफल लेकर गांव में छुपे हुए हैं. जिन्हें ढूंढने के लिए लगातार गांव में छापेमारी और पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें