पटना में शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, दो सिपाहियों की वर्दी फाड़ी

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 7:46 AM IST
  • पटना में शराब बरामद करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं और उसके परिजनों ने हमला कर दिया. मारपीट के दौरान क्विक मोबाइल के एक जवान समेत दो पुलिस वाले की वर्दी फाड़ दी.
पटना में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला करने के बाद दो पुलिस वाले की वर्दी फाड़ दी.

पटना. पटना के दीघा थाना क्षेत्र के विकासनगर में बुधवार की रात में शराब माफियाओं और उसके परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमलावारों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट फिर क्विक मोबाइल के एक जवान समेत दो पुलिस वाले की वर्दी फाड़ दी. पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया, जिसे रात में करीब 11 बजे शराब कारोबारियों ने पुलिस के गिरफ्त से छुड़ा लिया. 

विकास के साथी मनोज दुबे को पुलिस गिरफ्तार कर थाने लेकर गई. पुलिस ने बताया कि मनोज के पास से 20 बोतल शराब की बरामद की गई है. वह मूल रूप से आरा निवासी है. वह दीघा क्षेत्र में किराए के मकान पर रहता है. 

बिहार अनलॉक: राज्य के सभी पासपोर्ट सेवा केंद्रों में काम शुरू, ये है शर्त

वहीं, मामले का आरोपी विकास विकासनगर का रहने वाला है. वह पूर्व सरपंच का भांजा है. विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम जुटी है. दीघा थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि पुलिस विकास को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. आरोपियों ने शराब की बड़ी खेप मंगवाई है.

बिहार में शराब धंधेबाजों का मन बढ़ता जा रहा है. उनके अंदर पुलिस का डर नहीं रहा. इससे पहले भी कई बार शराब धंधेबाजों ने छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला किया है. हाल ही में जक्कनपुर इलाके में गई पुलिस टीम पर शराब धंधेबाजों ने जानलेवा हमला किया था, जिसमें कई पुलिस वाले को गंभीर चोटें आईं. 

नीति आयोग रिपोर्ट के बाद CM नीतीश ने गिनाए 15 साल में खुले इंजीनियरिंग कॉलेज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें