शराब तस्करी मामला: कोर्ट में पेशी पर से पहले होमगार्ड को धक्का मारकर फरार आरोपी

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 11:58 PM IST
  • आरोपी को कोर्ट की पेश पर लेकर जा रहे होमगार्डों को धक्का मारकर फरार हो गया. दो होमगार्ड ऑटो से आरोपी को कोर्ट लेकर जा रहा थे. रास्ते में कोरोना जांच की रिपोर्ट की फोटोस्टेट कराने के लिए रूके तो आरोपी मौका देखते हुए वहां से फरार हो गया. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
कोर्ट की पेश पर लेकर जा रहे होमगार्डों को आरोपी धक्का मारकर फरार हो गया.(फाइल फोटो)

पटना. शराब बरामदी मामले में गिरफ्तार आया आरोपी को कोर्ट की पेश पर लेकर जा रहे होमगार्डों को धक्का मारकर फरार हो गया. दो होमगार्ड ऑटो से आरोपी को कोर्ट लेकर जा रहा थे. रास्ते में कोरोना जांच की रिपोर्ट की फोटोस्टेट कराने के लिए रूके तो आरोपी मौका देखते हुए वहां से फरार हो गया. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले पुलिस उस पर शराब तस्करी का मामला दर्ज किया हुआ है.  

जैसे की जानकारी मिली है कि पिछले साल कंकड़बाग थाने की पुलिस शराब बरामदी के मामले एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. अब ताजा घटना क्रम की बात करें तो  होमगार्ड के दो जवान आरोपी के कोर्ट में पेश करने के लिये ऑटो से लेकर जा रहे थे. रास्त में वो कोरोना जांच की रिपोर्ट की फोटो कॉपी करवाने के लिए एक जगह पर रूके. इस दौरान एक सिपाही ऑटो से नीचे उतर गया. इसी दौरान आरोपी ने हथकड़ी को सरकाते हुए सिपाही को धक्का दे दिया और फरार हो गया. 

50 करोड़ से ज्यादा लागत की योजनाएं अब मुख्य सचिव ही मॉनिटर करेंगे

आरोपी को पुलिस ने 2020 में शराब बरामदी मामले में पकड़ा था. फरार होने के बाद पुलिस ने बाबत कदमकुआं थाने में पुलिस ने अब गिरफ्त से फरार होने का मामला दर्ज कर लिया है. कंकड़बाग और कदमकुआं थाने की पुलिस अलग-अलग जगहों पर फरार आरोपित की तलाश कर रही है.

बिहार के गरीबों को मिलेगा अपना घर, पीएम शहरी आवास योजना के तहत पूरा होगा सपना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें