LJP और HAM दोनों एनडीए का हिस्सा- डिप्टी सीएम रेणुदेवी

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 10:41 AM IST
  • बिहार की डिप्टी सीएम रेणुदेवी ने कहा है कि NDA में कोई मतभेद नहीं है. चिराग पासवान की LJP और जीतन राम मांझी की HAM दोनों ही एनडीए का हिस्सा हैं.
बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी

पटना: भाजपा नेता और बिहार की डिप्टी सीएम रेणुदेवी ने कहा है कि NDA में कोई मतभेद नहीं है. चिराग पासवान की LJP और जीतन राम मांझी की HAM दोनों ही एनडीए का हिस्सा हैं. आपको बता दें कि डिप्टी सीएम का यह बयान ऐसे समय में आया है जब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान केंद्रीय बजट पर चर्चा के लिए एनडीए घटक दलों की बैठक शामिल नहीं हुए.

दरअसल, एनडीए की ऑनलाइन मीटिंग के लिए चिराग पासवान को बीजेपी ने इनविटेशन भेजा था. लेकिन चिराग पासवान स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए बैठक से नदारद रहे थे. इस मीटिंग को बजट सत्र के लिए पार्टी के एजेंडा पर चर्चा के लिए बुलाया गया था. जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान को एनडीए की मीटिंग में बुलाए जाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला था.

बिहार BJP के नेताओं ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, मंत्रिमंडल विस्तार पर हुआ मंथन

वहीं, दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी सोमवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं की बीच राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई. गौरतलब हो कि मांझी ने एक और मंत्री तथा विधान परिषद की सीट की मांग कर चुके हैं.

बिहार को मिलेंगे 4 लाख 78 हजार 751 करोड़, तेजी से होगा विकास- सुशील मोदी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें