पटना: बिहार चुनाव पर चिराग पासवान की बैठक, बोले- लोजपा के लिए बिहारी फर्स्ट

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 04:23 PM IST
  • लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना में पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण किया जिसके बाद चुनाव के मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की.
स्वतंत्रता दिवस पर चिराग पासवान की बैठक

पटना. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजधानी पटना स्थित लोजपा कार्यालय में अध्यक्ष चिराग पासवान ने झंडा फहराया जिसके बाद दल के वरिष्ठ नेताओं के साथ मीटिंग की. बैठक के दौरान चिराग पासवान ने बिहार चुनाव को लेकर बातचीत की और सहयोगी पार्टी नीतीश कुमार की जेडीयू सरकार पर निशाना भी साधा.

चिराग पासवान ने कहा कि वे बिहार के विकास के मुद्दों को उठाते रहेंगे. अगर किसी को इस बात से तकलीफ है तो उसकी चिंता नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ही कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय होना चाहिये जिसमें लोजपा के कार्यक्रम बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को रखना चाहिए.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नाम पर फर्जी तरीके से चंदा उगाही करने वाला गिरफ्तार

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है. जेडीयू बाद में गठबंधन में आई. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सरकार आज भी एनडीए नहीं बल्कि महागठबंधन की सरकार की योजनाओं पर ही काम कर रही है.

कोरोना जांच का कंप्यूटरीकृत डाटाबेस हो रहा तैयार, फोन नंबर-नाम से होगी रिपोर्ट

बैठक में चिराग पासवान ने राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाने का निर्देश बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी को दिया. चिराग ने कहा कि हालात अभी चुनाव कराने के नहीं है. अगर यही चुनाव 6 महीने बाद हो तो किसी को क्या परेशानी है. उन्होंने कहा कि चुनाव में जो पैसा सरकार लगाएगी जरूरत है कि उस का इस्तेमाल स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने में लगाएं.

चिराग पासवान ने कहा कि उनकी प्राथमिकता लोगों को स्वास्थ रखना होनी चाहिए, चुनाव बाद में कराया जा सकता है. चिराग ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री की जांच बढ़ाने के सुझाव को रीट्वीट किया तो कालिदास कहा जा रहा है लेकिन बिहार में विकास के लिए गाली भी सुनने को तैयार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें