BJP नेताओं के बयान पर भड़के LJP के चिराग पासवान, बोले- CM नतीश कुमार के इशारे पर हो रही बयानबाजी

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 06:56 PM IST
  • प्रकाश जावड़ेकर के बयान के बाद चिराग पासवान ने कहा कि BJP नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसे बयान दे रहे हैं.
चिराग पासवान ने कहा कि BJP नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसे बयान दे रहे हैं.

पटना. बिहार चुनाव से पहले टिकट बंटवारे को हुए विवाद के बाद से ही लोक जनशक्ति पार्टी यानी LJP के मुखिया चिराग पासवान और भाजपा नेताओं में चुनावी बयानबाज़ी बढ़ती ही जा रही है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बीजेपी के केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के लोजपा को वोटकटवा पार्टी वाले बयान के बाद से ही चिराग पासवान तिलमिलाए हुए हैं.

जावड़ेकर के बयान के बाद चिराग पासवान का कहना है कि उन्हें प्राकश जावड़ेकर से ऐसे बयान की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी. एक टीवी चैनल से बात करते हुए चिराग ने यहां तक कह दिया कि BJP नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसे बयान दे रहे हैं. चिराग ने बीजेपी नेताओं को अपने विवेक से काम लेने और ऐसी बयानबाज़ी से बचने के की नसीहत भी दी. 

चिराग बोले- मैं PM मोदी का हनुमान, बिहार में बनेगी बीजेपी-लोजपा की सरकार

उन्होंने कहा कि अगर हम वोटकटवा पार्टी थे तो भाजपा ने हमें साथ क्यों रखा? चिराग का कहना है कि उन्हें अभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है और अगर नीतीश कुमार दोबारा बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो लोजपा विपक्ष में बैठना पसंद करेगी.

बिहार चुनाव की तैयारियां तेज, बीजेपी ने लॉन्च किया ‘मोदी लहर’और ई-कमल

आपको बता दें कि पहले सुशील मोदी ने गुरूवार को लोजपा को वोटकटवा पार्टी करार दिया था और लोगों से लोजपा को वोट देकर अपना वोट खराब न करने की अपील भी की थी. उसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ऐसा ही एक बयान शुक्रवार को दे दिया. जावडेकर ने कहा, 'चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुन लिया है. वे भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. हमारी कोई भी B और C टीम नहीं है. बिहार में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलने जा रहा है. चिराग पासवान की लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बन कर रह जाएगी'.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें