LJP ने नीतीश सरकार से कहा- SC/ST को वादे के मुताबिक जमीन दे फिर दिखाएंगे विश्वास

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:39 AM IST
  • LJP ने बिहार सरकार को लेकर नरमी दिखाते हुए कहा है कि अगर सरकार एससी एसटी को प्रस्तावित जमीन देने का वादा पूरा करती है तो हम सरकार में भी अपना विश्वास दिखाएंगे.
LJP ने नीतीश सरकार से कहा- SC/ST को वादे के मुताबिक जमीन दे फिर दिखाएंगे विश्वास

पटना. बुधवार को एलजेपी पार्टी के सांसदो और वरिेष्ठ नेताओं के बैठक के बाद एलजेपी ने कहा कि अगर बिहार सरकार एसटी और एसटी को जमीन देने के अपने वादे को पूरा करती है तो पार्टी भी मौजूदा सरकार में अपना विश्वास दिखायेगी. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां जोड़ तोड़ में लगी हैं. इसी क्रम में बुधवार को बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन में पिछले दिनों से मुखर एलजेपी ने कुछ नरमी का संकेत दिया है. एलजेपी इस गठबंधन में अपने सहयोगी जेडीयू के खिलाफ लगातार बयान देती रही है. ऐसे में बुधवार को एलजेपी ने अब सुलह का संकेत दिया है.

पटना MP रवि शंकर प्रसाद बोले- पांच साल में बिहार में तेजी से बढ़े इंटरनेट यूजर्स

इस दौरान एलजापी के प्रधान सचिव अब्दुल खालिक ने कहा, "पार्टी ने हमारे अध्यक्ष चिराग पासवान पर गठबंधन और अन्य मुद्दों से संबंधित निर्णय को छोड़ दिया है और जेडीयू के प्रमुख महासचिव के सी त्यागी के उस बयान का स्वागत किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का भाजपा के साथ गठबंधन है."

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले अटकलें, महागठबंधन में बसपा भी हो सकती है शामिल

इससे पहले पिछले हफ्ते चिराग पासवान ने नरमी बरतते हुए कहा था कि उनकी लड़ाई सीटों के लिए नहीं थी. ऐसे में बीजेपी जो भी फैसला लेती है वह उसके साथ हैं. बता दें चिराग पासवान का यह बयान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के मुख्यमंत्री से मुलाकात के तुरंत बाद आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें