चिराग पासवान का CM नीतीश पर निशाना, बोले- मेरी पार्टी और परिवार को तोड़ा

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 11:34 AM IST
  • लोजपा से बिहार के सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिहार के नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा है, कि मै केवल नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध करता हूं, फिर भी वह मेरा फोन तक नहीं उठाते. उन्होने कहा, कि बिहार के मुख्यमंत्री ने मेरी पार्टी और परिवार को तोड़ने का कार्य किया है.
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान.( फाइल फोटो )

पटना. लोजपा नेता और बिहार के सह जमुई के सांसद चिराग पासवान इन दिनों बिहार में आशीर्वाद यात्रा कर रहे है. चिराग की यह आशीर्वाद यात्रा अपने नौवें चरण में पहुंच गई है. बिहार के आरा में अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान सांसद चिराग ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चिराग ने कहा है कि राज्य के सीएम नीतीश कुमार मेरी पार्टी और मेरे परिवार को तोड़ने में लगे है. इसके अलावा चिराग ने कहा, कि नीतीश कुमार जातिवादी सोच रखते हैं. वह हम लोगों को जातियों में बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा, कि किसी भी मुख्यमंत्री की नैतिक जिम्मेदारी होती है कि वह अपने राज्य के जनता को एकजुट लेकर चले. लेकिन नीतीश कुमार ऐसा नहीं कर रहे है. चिराग ने कहा, मैने सिर्फ उनकी नीतियों का विरोध किया है, लेकिन मुझे यह समझ नहीं आता, कि बिहार के मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से मुझसे इतने नाराज क्यो है कि वह मेरा फोन तक नहीं उठाते और न ही मिलने का समय देते है. वहीं विधायक गोपाल मंडल के मामले पर उन्होंने कहा, कि वैसे तो नीतीश कुमार दलितों को महादलित कहते है, लेकिन उनके विधायक जातिवादी सोच रखते है और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते है.

बिहार की राजनीति में आम आदमी पार्टी की एंट्री, पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी

बता दें कि 5 जुलाई 2020 को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती है. उनकी जयंती के मौके पर रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा निकालने का फैसला किया था. चिराग पासवान की यह आशीर्वाद यात्रा नौ चरण पूरे कर चूकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें