JDU माने या नहीं, चिराग ने फिर LJP को NDA के साथ बताया, PM मोदी को लेकर बोले..

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 7:08 AM IST
  • बिहार चुनाव में अलग होकर लड़ने वाले लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने फिर कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए पर पूरा विश्वास है.
चिराग पासवान ने कहा कि वे पहले भी एनडीए के साथ थे, अब भी साथ हैं

पटना. चाहे बीजेपी कितना ही लोजपा से अपनी दूरी को जाहिर कर दे लेकिन पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान आज भी खुद को एनडीए से अलग नहीं बताते हैं. बिहार में चुनाव के दौरान बेशक एलजेपी ने एनडीए से बाहर आकर चुनाव लड़ा हो लेकिन अब भी चिराग पासवान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए पर पूरा विश्वास है.

चिराग पासवान ने खुद इस बात को मीडिया के सामने कहा है. चिराग के बयान पर भाजपा का तो पता नहीं लेकिन नीतीश कुमार की जेडीयू को मिर्ची लग सकती है क्योंकि जबसे चिराग ने एनडीए से बाहर होकर चुनाव लड़ा है तभी से जदयू लोजपा को एनडीए का हिस्सा नहीं मानती है. हालांकि, इससे पहले भी दोनों के संबंधों में मधुरता नहीं थी लेकिन चिराग के अलग टर्न लेते ही जदयू खुलकर सामने आ गई.

नीतीश कैबिनेट विस्तार मंगलवार को, BJP कोटे से 9 और JDU से 8 नए मंत्री बनेंगे

बिहार के जहानाबाद पहुंचे चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है. मैं कल भी एनडीए के साथ था और मैं आज भी एनडीए के साथ हूं. वहीं बजट सेशन में एनडीए मीटिंग में शामिल ना होने के सवाल पर चिराग ने कहा कि खराब स्वास्थ्य की वजह से वे शामिल नहीं हो पाए थे.

जवान-किसान की बात करने वाले राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाया था सवाल:नंद किशोर

मालूम हो कि हाल ही में चर्चा थी कि बीजेपी ने बजट को लेकर एनडीए की बैठक में लोजपा को भी बुलाया है. इसको लेकर जेडीयू और जीतनराम मांझी की हम ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान की लोजपा पर हमला बोला था. जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा साफ कर चुके हैं कि चिराग पासवान की एलजेपी अब एनडीए का हिस्सा नहीं हैं. बिहार एनडीए में बीजेपी के साथ जेडीयू, हम और वीआईपी पार्टी शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें