PM मोदी संग फोटो शेयर कर बोले चिराग- बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट है LJP का विजन

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 05:58 PM IST
  • बिहार चुनाव को लेकर एनडीए में सीट बंटवारे के ऐलान से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ एक फोटो संदेश शेयर किया है. चिराग पासवान ने कहा है कि उनकी पार्टी ने पीएम मोदी से प्रेरणा लेकर चार लोगों के सुझाव के साथ बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट 2020 तैयार किया है
पीएम मोदी के साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान

पटना. बिहार चुनाव को लेकर एनडीए में सीट बंटवारे के ऐलान से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ एक फोटो संदेश शेयर किया है. चिराग पासवान ने कहा है कि उनकी पार्टी ने पीएम मोदी से प्रेरणा लेकर चार लोगों के सुझाव के साथ बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट 2020 तैयार किया है जिससे बिहार और बिहारी को पहले स्थान पर लाया जा सके. साथ ही चिराग पासवान ने कहा उन्हें विश्वास बिहारवासी मुझे चुनाव में अपना आशीर्वाद देंगे जिससे मेरे प्रत्याशी पीएम मोदी के हाथों को मजबूत कर सके.

फोटो संदेश ट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें गर्व है कि पीएम मोदी जैसे प्रधानमंत्री के साथ एक सांसद के तौर पर कार्य करने का मौका मिला. जिनके कुशल नेतृत्व के लिए उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. पीएम मोदी ने भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराया है. अब हम गर्व से कहते हैं हम भारतीय हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनता के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कई कदम उठाए हैं.

बिहार: LJP, JDU की सीटों पर खींचतान के बीच BJP के भूपेंद्र, देवेंद्र दिल्ली लौटे

चिराग से कहा कि प्रधानमंत्री जी से प्रेरणा लेते हुए जनशक्ति पार्टी ने चार लाख बिहारी वासियों के सुझाव को लेकर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट 2020 तैयार किया है. जिससे बिहार और बिहारी को पहले स्थान पर लाया जा सकता है. मुझे आशा ही नहीं अपितु विश्वास भी है कि बिहार को फर्स्ट बनाने के लिए और बिहार की खोई अस्मिता को लौटाने के लिए आप सभी मुझे अपना आशीर्वाद देंगे ताकि मेरे सभी प्रत्याशी प्रधानमंत्री जी के हाथों को मजबूत करें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें