मेयर की हत्या पर बोले चिराग- बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर, CM करें चिंता

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Jul 2021, 1:32 PM IST
  • शिवराज पासवान की मौत पर तमाम नेताओं ने नाराजगी जताई है. LJP नेता चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है, जिस तरह से मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह दिखाता है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा है.
चिराग पासवान (फाइल फ़ोटो)

पटना: बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार को मेयर शिवराज पासवान रात को कहीं से बाइक पर सवार होकर आ रहे थे की संतोषी चौक के पास तीन बदमाशों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी की आवाज सुनते इकट्ठा हुए लोगों ने घायल अवस्था में इन्हे कटिहार मेडिकल कालेज अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. मेयर शिवराज पासवान की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

शिवराज पासवान की मौत पर तमाम नेताओं ने नाराजगी जताई है. LJP नेता चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है, जिस तरह से मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह दिखाता है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा है. इसकी चिंता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को होनी चाहिए.

नीतीश सरकार आशा कर्मियों को देगी स्मार्टफोन की सौगात, PMCH बनेगा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल

कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक अमर कांत झा ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने थाना के सामने जमकर प्रदर्शन किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस का दावा है कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

चिराग के करीबी थे मेयर पासवान

चिराग पासवान कटिहार में आशीर्वाद यात्रा के दौरान उनके आवास पर जाकर निजी तौर उनसे मुलाकात की थी. पूर्व महापौर विजय सिंह बरारी के विधायक के रूप में चुने जाने के बाद इसी साल 26 मार्च को शिवराज पासवान मेयर बने थे. लगभग 15 साल से वार्ड पार्षद रहे शिवराज अपने मिलानसार स्वभाव के कारण काफी लोकप्रिय थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें