चिराग की LJP को बड़ा झटका, लोजपा MLC नूतन सिंह BJP में शामिल

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 08:28 PM IST
  • लोजपा MLC नूतन सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर नूतन सिंह ने कहा कि मेरे पति बीजेपी में हैं, इसलिए मैंने भी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया ताकि हम दोनों साथ काम कर सकें.
लोजपा एमएलसी नूतन सिंह सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई.

पटना- चिराग पासवान की पार्टी लोजपा को बड़ा झटका लगा है. लोजपा एमएलसी नूतन सिंह सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर नूतन सिंह ने कहा कि मेरे पति बीजेपी में हैं, इसलिए मैंने भी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया ताकि हम दोनों साथ काम कर सकें. कुछ दिन पहले ही पूर्व विधायक और बीजेपी से लोजपा में आए रामेश्वर चौरसिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

बताते चलें कि 18 फरवरी 2021 को लोजपा से पहले ही बागी हो चुके प्रदेश महासचिव केशव सिंह के नेतृत्व में कई नेताओं ने जदयू का दामन थाम लिया था. इन नेताओं में लोजपा के पांच महासचिव, दो प्रकोष्ठ अध्यक्ष, कई जिलाध्यक्ष समेत कुल 208 नेताओं ने जदयू का दामन थाम लिया.

पटना: विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2021-22 का बजट पेश, जानें बजट की बड़ी बातें

इस दौरान पार्टी छोड़कर गए नेताओं ने चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा. रामनाथ रमन ने आरोप लगाया कि चिराग पासवान पंजाबी ठग हैं और पार्टी अब ठगों का गिरोह है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि रामविलास पासवान को दो महीने अस्पताल में बंदी बनाकर रखा गया. केशव सिंह ने आरोप लगाया कि चिराग देश के सबसे बड़े कॉरपोरेटर हैं. वे आठ कंपनियों के मालिक और 4 ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं. इनकम टैक्स चोरी का भी आरोप लगाया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे चिराग के घोटालों का दस्तावेजों के साथ पर्दाफाश करेंगे.

बिहार बोर्ड का पर्चा लीक होने की गलत सूचना पर केस दर्ज, RJD ने CM पर बोला हमला

Bihar Budget 2021 Live Updates: वित्तमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने पेश किया अपना पहल बजट

खुलासा! पटना में गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए युवा बने मोबाइल झपटमार

बिहार में 30 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला, सौंपी गई नई जिम्मेदारियां

शराबबंदी के सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए CM नीतीश बोले- कुछ लोग कर रहे गड़बड़

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें