LJP अध्यक्ष चिराग पासवान हुए कोरोना के शिकार, हुई हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 9:51 AM IST
  • सांसद व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में चले गए है. वही आज उनकी हालत गंभीर हो गई है. फिलहाल उनका इलाज घर पर ही डॉक्टरों की देख रेख में किया जा रहा है.
LJP अध्यक्ष चिराग पासवान हुए कोरोना के शिकार, हुई हालत गंभीर

पटना. बिहार के जमुई के सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है. वही उनकी कोरोना संकरण पॉजिटिव की रिपोर्ट गुरुवार को ही आ गई थी. जिसके बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए. वही आज उनकी तबियत और खराब एवं गंभीर हो गई है. वही उनका इलाज घर पर ही चल रहा है. जो डॉक्टरों की सलाह और देखरेख में किया जा रहा है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है

वही घर पर ही उन्हें बेहतर उपचार देने की कोशिश की जा रही है. जिसके बारे में एलजेपी के जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने बताया हैं. इमाम गजाली ने बताया कि चिराग पासवान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद ही होम आइसोलेशन में चले गए, लेकिन शुक्रवार को उनका स्वास्थ्य थोड़ा गम्भीर हुआ है. वही उनका इलाज डॉक्टरों की देख रेख में किया जा रहा है. फिलहाल अभी उनका कोरोना का उपचार घर पर ही हो रहा है. 

पप्पू यादव की तबियत खराब डीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती, CM नीतीश से कहा हमें....

वही जानकारी के अनुसार लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को कोरोना पोसिटिव होने के बाद से पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता उनके जल्द से जल्द सकुशल होने की प्रार्थना कर रहे है. साथ ही चिराग पासवान के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद से लोजपा पार्टी परिवार के लोग काफी दुखी है.

पटना: ऑक्सीजन की कालाबाजारी में निजी अस्पताल के निर्देशक सहित तीन गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें