पशुपति पारस कैंप कार्यसमिति की बैठक बंद कमरे में शुरू, पत्रकारों को प्रवेश नहीं

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 12:45 PM IST
  • पशुपति पारस कैंप की कार्यसमिति बैठक शुरू हो गई है. कार्यसमिति की बैठक बंद मकान के अंदर की जा रही है. पत्रकारों को प्रवेश की अनुमति नहीं है. पारस कैंप के समर्थकों की भीड़ मकान के बाहर लगी हुई है. 
पशुपति पारस कैंप ने कार्यसमिति के साथ बंद कमरे में बैठक शुरू की, आज लोजपा में पारस कैंप के नए अध्यक्ष चुने जा सकते हैं.

पटना. पशुपति कुमार पारस कैंप की कार्यसमिति बैठक पटना में शुरू हो गई है. लोजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर यह बैठक की जा रही है. लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद बागी सांसदों ने चिराग पासवान से अध्यक्ष की कुर्सी लेने का फैसला कर लिया है. यहां तक कि सूरजभान सिंह को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष भी चुन लिया गया था. पशुपति पारस बुधवार को पटना आए और उन्होनें बताया था कि गुरुवार को लोजपा का नया अध्यक्ष चुना जाएगा.

पारस कैंप की कार्यसमिति बैठक बंद मकान में की जा रही है. मकान में पत्रकारों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है. वहीं पारस कैंप के समर्थकों की भीड़ मकान के बाहर जुटी हुई है. ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि पारस कैंप अपनी तरफ से किसे पार्टी की बागडोर सौंपता है. 
LJP कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान बोले- चिराग को सद्बुद्धि आए और वो मीटिंग में आएं

बता दें कि लोजपा में पशुपति पारस कैंप के कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर यह कहा था कि चिराग पासवान को सद्बुद्धि आए और वह गुरुवार को पटना में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हिस्सा बनें. आज मीटिंग में लोजपा की पारस पार्टी का अध्यक्ष चुना जाना तय माना जा रहा है. सूरजभान सिंह का बुधवार को कहना था कि चिराग ने बहुत दिन पार्टी चलाया अब चाचा को मौका मिलना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें