LJP पारस गुट का चिराग को सुलह का ऑफर, अध्यक्ष प्रिंस राज बोले- हालात को समझें...

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 9:09 PM IST
  • पारस गुट के लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने अपने बड़े भाई चिराग पासवान को सुलह का ऑफर दिया है. पटना में पार्टी की बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रिंस राज ने कहा हम लोग एक ही परिवार के हैं और कहीं बातचीत होनी चाहिए.
लोजपा नेता प्रिंस राज ने कहा- बड़े भाई चिराग पासवान को हालात समझने चाहिए

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के पारस गुट के बिहार अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज पार्टी की राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे. इस बैठक के बाद प्रिंस राज ने अपने बड़े भाई और लोजपा के दूसरे गुट के नेता चिराग पासवान के बारे में बयान दिया. पार्टी की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रिंस राज ने कहा भाई के लिए प्यार कभी कम नहीं होता लेकिन चिराग पासवान को भी हालात समझने चाहिए. 

इसके साथ ही प्रिंस राज ने कहा कि चिराग पासवान को भी समझना चाहिए कि हम लोग एक ही परिवार के हैं और कहीं बातचीत होनी चाहिए. प्रिंस राज ने कहा कि लोजपा में न तो कोई टूट हुई और न ही कोई अलग गुट बना है. आज भी लोजपा के सांसद हैं चिराग पासवान. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस हैं और चिराग पासवान को अत्ममंथन करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ.

इसके साथ ही प्रिंस राज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा प्रदेश में सीएम ने शानदार काम किया है. इस वजह से हमारी लोजपा पार्टी का एनडीए को पूरा समर्थन है. वहीं पार्टी के बैठक के सावल पर प्रिंस राज ने कहा- इस बैठक का मकसद बिहार में पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूती प्रदान करना है. इसके साथ ही एनडीए के साथ बेहतर तालमेल कायम करने के विषय में इस बैठक में बात हुई है.

जाति जनगणना: PM मोदी से मिलने तेजस्वी, विपक्षी नेताओं के साथ दिल्ली जाएंगे नीतीश

वहीं पार्टी की गुटबाजी और टूटने पर प्रिंस ने कहा न तो पार्टी चिराग पासवान की है ना तो पार्टी हमारी है, यह पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान की है. इस पार्टा के लिए एक सपना रामविलास पासवान ने देखा था कि जिस घर में अंधेरा हो उस घर में चिराग जलाने का. हालांकि पार्टी और अपने पिता के इस सपने के बारे में चिराग पासवान को भी समझना चाहिए. देश होने वाली जनगणना पर प्रिंस ने कहा कि जातिगत आधार पर जनगणना होनी चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें