चिराग का दावा- चुनाव के बाद NDA छोड़ देंगे नीतीश, 2024 में मोदी को देंगे चुनौती

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 07:35 PM IST
  • चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बयान में कहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद बिहार के एनडीए छोड़ देंगे और महागठबंधन में शामिल हो जाएगेें. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि आरजेडी के साथ मिलने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को चुनौती देने की भी कोशिश करेंगे.
बिहार के विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद एनडीए छोड़ देंगे नीतीश कुमार: चिराग पासवान

पटना. रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव के चलते लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बयान में कहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री एनडीए छोड़ देंगे और महागठबंधन में शामिल हो जाएगेें. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि आरजेडी के साथ मिलने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को चुनौती देने की भी कोशिश करेंगे.

एलजेपी अध्यक्ष ने दावा किया की  नीतीश कुमार पहले ही 'पलटूराम' के तौर पर जाने जाते हैं, इसलिए इस बिहार विधानसभा चुनाव के बाद  वो फिर से एक औ पलटी मार सकते हैं.चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार अपने चुनाव प्रचार के दौरान लालू प्रसाद के प्रति बहुत सजग दिखे है  हैं और  महागठबंधन के साथ अगली सरकार बनाने की कोशिश भी कर सकते हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में  वो खुद को  पीएम नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में पेश कर सकते हैं.'

बिहार चुनावः दूसरे चरण में BJP का LJP और RJD से इतनी सीटों पर है मुकाबला

रविवार को चिराग ने एक समाचार चैनल से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से  पहले नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने विरोध किया था. पिछले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी नरेंद्र मोदी पर काफी जहर उगला था. लेकिन दो साल बाद ही नीतीश कुमार एनडीए में वापिस में लौट आए थे. नीतीश कुमार की पलटी मारने की पुरानी आदत है इसलिए फिर से वो ये कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें