चिराग पासवान पहुंचे दिल्ली के हनुमान मंदिर, पिता रामविलास के स्वास्थ्य की कामना

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 03:06 PM IST
  • लोक जनता पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर में पिता की सेहत के लिए पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ लोजपा के विधायक राजू तिवारी भी मौजूद थे. बिहार चुनाव 2020 में सीट बंटवारे को लेकर चिराग गृहमंत्री अमित शाह से आज मुलाकात भी कर सकते हैं. 
LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिल्ली के हनुमान मंदिर में की पूजा, विधायक राजू तिवारी रहे मौजूद.

पटना. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर में पिता रामविलास पासवान के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की. चिराग पासवान के साथ उनके विधायक राजू तिवारी भी मौजूद थे. चिराग पासवान इन दिनों दिल्ली में बिहार चुनाव में अपनी पार्टी के लिए अनुचित सीटों के जोड़-तोड़ में बीजेपी के प्रमुख नेताओं से बात कर रहे हैं.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सोमवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले थे. जानकारी है कि आज यानी मंगलवार को वह गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं. बीजेपी ने इसपर उम्मीद जताई है कि इस मुलाकात के बाद एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर मचा घमासान शांत हो जाएगा. लोजपा के पार्टी सूत्रों ने बताया कि सोमवार को जेपी नड्डा पार्टी को बिहार विधानसभा में 27 सीटें मिल सकती हैं. 

बिहार चुनाव: सीट बंटवारे पर LJP अध्यक्ष चिराग पासवान करेंगे अमित शाह से मुलाकात

गौरतलब है कि लोजपा उन सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है जिनपर पर उनके जीतने की संभावना अधिक रहे. अमित शाह से मुलाकात के बाद उम्मीद की जा रही है कि चिराग पासवान की नाराजगी खत्म हो सकती है. 

महागठबंधन की सीटों का फंसा पेंच सुलझाएंगे लालू यादव, कांग्रेस को अल्टीमेटम

जानकारी के लिए बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सिंतबर महीने की शुरूआत में बयान दिया था कि उन्हें भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है और उन्हें भाजपा से कोई दिक्कत नहीं है. वह बिहार की भलाई के लिए जो फैसला लेंगें वह उनके साथ हैं. इसी के साथ चिराग ने साफ किया था कि उनकी लड़ाई सीटों को लेकर नहीं है औऱ इसे इस उस नजरिए से ना देखा जाए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें