चिराग पासवान- 10 नवंबर के बाद मां के साथ पापा रामविलास की याद में खूब रोना है

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 12:32 AM IST
  • एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि वो 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद मां रीना पासवान के साथ अपने दिवंगत पिता और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की याद में खून रोएंगे.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (फाइल फोटो)

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि वो 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद अपनी मां रीना पासवान से गले मिलकर खूब रोएंगे और पापा रामविलास पासवान को याद करेंगे. उन्होंने कहा कि वो एक ऐसे हालात में फंस गए हैं जहां वो व्यक्तिगत दुख में पार्टी को मंझधार में नहीं छोड़ सकते इसलिए वो पापा के बताए रास्ते पर आगे चलेंगे और 10 नवंबर को पापा को गर्व महसूस कराएंगे.

चिराग पासवान ने एक वीडियो चैनल को इंटरव्यू में कहा कि ये बहुत कठिन समय है और मेरी मां और हम एक-दूसरे की हिम्मत हैं. उन्होंने कहा कि इस समय चुनाव के बीच में हूं और पार्टी मेरी जिम्मेदारी है. पापा ने कहा था कि पार्टी और परिवार को साथ रखना है. पार्टी है तो सब है, पार्टी नहीं तो कुछ भी नहीं है. पार्टी और परिवार दोनों मेरी मेरी जिम्मेदारी है. मैं पार्टी को ऐसे हाल में नहीं छोड़ सकता.

चिराग पासवान बोले- नरेंद्र मोदी की फोटो की जरूरत नीतीश को, मेरे तो गार्जियन हैं

उन्होंने कहा कि 10 नवंबर के बाद अपनी मां के गले मिलकर रो लेंगे. मां ने भी कहा है कि अभी व्यक्तिगत दुख का पहाड़ टूटा है लेकिन पूरी हिम्मत के साथ इससे जूझना है. मां और मैंने एक-दूसरे से यही कहा है कि हमें बहुत देर तक रोना है. बहुत रोना है. पापा को याद करना है. बस 10 नवंबर को पापा को प्राउड फील कराना है.

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार को खुला चैलेंज- नालंदा की किस सीट पर मुझसे लड़ेंगे

बिहार चुनाव में लोजपा इस बार एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है और ज्यादातर जेडीयू या हम की सीटों पर अपने कैंडिडेट दे रही है. इस वजह से बीजेपी और लोजपा के बीच अदरूनी मैच फिक्सिंग के आरोप लग रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के चुनावी इस्तेमाल पर भी बीजेपी के नेता डिप्टी सीएम सुशील मोदी और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल तक कह चुके हैं कि एनडीए के बाहर की कोई पार्टी अगर पीएम मोदी का फोटो यूज करेगी तो वो चुनाव आयोग में शिकायत करेगी और केस करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें