चिराग पासवान को पापा रामविलास पासवान ने अस्पताल में आखिरी बार क्या कहा

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Oct 2020, 12:29 AM IST
  • एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पापा रामविलास पासवान के अंतिम संस्कार के बाद पहली बार मीडिया से बात की और बताया कि लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान ने अस्पताल में आखिरी बार उनसे क्या कहा था.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान 

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने बेटे और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान से अस्पातल में आखिरी बातचीत में कहा था कि अकेले चलने से डरना नहीं और लोजपा और परिवार को एक साथ बांधे रखना. एलजेपी प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने पिता की अंत्येष्टि के बाद पहली बार मीडिया चैनलों से बातचीत में कहा कि पापा ने कहा था कि अकेले चुनाव लड़ना चाहिए और अकेले चलने से कभी डरना नहीं.

चिराग पासवान ने मीडिया से कहा कि अस्पताल में वेंटिलेटर पर जाने से पहले भी पापा से ज्यादातर राजनीतिक बातें ही होती थीं. वो कम बोलते थे लेकिन देश और बिहार की चिंता करते रहते थे. चिराग ने बताया कि तब पापा की तबीयत बहुत खराब नहीं थी और उन्होंने उनसे कहा कि अकेले चलने से डरना नहीं. पापा बोल रहे थे कि अकेले चुनाव लड़ना चाहिए.

चिराग पासवान- 10 नवंबर के बाद मां के साथ पापा रामविलास की याद में खूब रोना है

चिराग ने बताया कि पापा रामविलास पासवान ने कहा था कि अगर तुम्हारी राह सही है, तुम सही सोच से आगे बढ़ रहे हो तो डरना नहीं. तुम्हें लगेगा कि तुम्हारे साथ कम लोग हैं लेकिन कुछ ही समय में तुम्हारे साथ काफिला होगा. पापा ने कहा था कि परिवार को एक साथ रखना. पार्टी को साथ रखना. उन्होंने कहा था कि पार्टी है तो सब है. ये नहीं तो कुछ भी नहीं.

बिहार विधानसभा चुनाव: शरद यादव की बेटी सुभाषिनी कांग्रेस पार्टी में शामिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें