आदर्श आचार संहिता मामले में राजद के 4 विधायक 7 नेताओं का कोर्ट में सरेंडर, जमानत

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 11:37 PM IST
  • राजद विधायक राम विचार राय, सुरेंद्र यादव, राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव और लालबाबू राम समेत जिलाध्यक्ष सुरेश गुप्ता, कार्यकर्ता इसराइल मंसूरी और वसीम अहमद मुन्ना ने आदर्श आचार संहिता के मामले में सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अदालत ने सभी की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया. इस मामले में दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद का भी नाम था.
आदर्श आचार संहिता मामले में राजद के 4 विधायक 7 नेताओं का कोर्ट में सरेंडर, जमानत

मुजफ्फरपुर: मंगलवार को मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में लोकसभा 2019 के आदर्श आचार संहिता मामले में तेजस्वी यादव की पार्टी राजद के विधायक व पूर्व मंत्री राम विचार राय, विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव, विधायक सुरेंद्र यादव, विधायक लालबाबू राम, जिलाध्यक्ष सुरेश गुप्ता, कार्यकर्ता इसराइल मंसूरी और वसीम अहमद मुन्ना ने सरेंडर किया. अदालत में सुनवाई के बाद सभी को जमानत दे दी.

आरजेडी जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने इस संबंध में कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में एक मुद्दे के विरोध में हमारे प्रत्याशी रघुवंश प्रशाद सिंह ने विरोध किया था जिस दौरान काफी लोग जुट गए थे. उसी मामले में 25 अप्रैल 2019 को हमारे खिलाफ आदर्श आचार संहिता का केस दर्ज किया गया. आज हमने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है और वहां से हम लोगों को जमानत मिल गई है.

महागठबंधन-NDA से नहीं बनी बात, कुशवाहा ने BSP, JPS संग बनाया चौथा चुनावी मोर्चा

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह ने कई नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया था. उस समय तत्कालीन मजिस्ट्रेट ने 25 अप्रैल 2019 को सभी नेताओं के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें