प्रेमी मर्डर: पार्सल डिलीवरी से दोस्ती, प्रेमिका के भाई ने दी थी मर्डर की धमकी

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:50 PM IST
  • पटना के बहादुरपुर में अंशु और उसकी प्रेमिका की मुलाकात एक पार्सल डिलीवरी के दौरान हुई थी. दोस्ती प्यार में बदलने के बाद अंशु कई बार उससे मिलने घर जाता था. लड़की के परिवार को ये बात पसंद नहीं थी. कुछ ही दिन पहले लड़की के भाई ने अंशु को जान से मारने की धमकी दी थी.
पार्सल डिलीवर की दौरान अंशु और लड़की की दोस्ती शुरू हुई थी.

पटना. प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद सोमवार को पुलिस ने मृत युवक की प्रेमिका और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है. लड़की और मृत अंशु की दोस्ती एक पार्सल की डिलीवरी के दौरान हुई थी.मृत युवक अंशु निजी कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. दोनों की पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. 

अंशु अक्सर ही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जाया करता था. ये बात लड़की के घरवालों को पसंद नहीं थी. लड़की के भाई ने कुछ दिन पहले अंशु को धमकी दी थी कि अगर वह उसकी बहन से बात करेगा तो वह उसे जान से मार देगा.

मृत अंशु के चाचा कृष्णदेव सहनी ने बताया कि शनिवार की रात करीब दो बजे अंशु किसी के फोन के बाद घर से बाहर गया था. इसके बाद वह काफी देर जब घर नहीं आया तो परिवार के लोगों को लगा कि वह अपने दोस्त जीतू के घर रुक गया है. वहीं जब रविवार की सुबह अजीमाबाद कॉलोनी के पास मछली बेचने वालों ने बताया कि अंशु का शव गली के पास मिला है तो पूरे इलाके में सनसनी मच गई.  

रात में प्रेमिका से मिलने गए लड़के की मिली लाश, लड़की और उसका भाई अरेस्ट

बता दें कि शनिवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी जिसका आरोप मृत के परिजनों ने प्रेमिका और उसके परिवार पर लगाया है. सोमवार को अंशु के परिवार ने बहादुरपुर थाने का घेराव करते हुए आरोपियों को उनके हवाले करने और फांसी की मांग की है. वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है. पटना पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन करते हुए मर्डर में इस्तेमाल किया खूनी चाकू भी बरामद कर लिया है. 

प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें