गिरिराज सिंह बोले- लव जिहाद कानून बनाए नीतीश सरकार, JDU का जवाब- जरूरत नहीं

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 03:16 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के लव-जिहाद बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था जदयू कि किसी एक के बयान को इतनी तवज्जों नहीं दी जानी चाहिए. गिरीराज सिंह ने बयान देते हुए कहा कि हिंदू परिवार की लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाकर हमारे धर्म पर चोट की जा रही है.
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लव-जिहाद पर कानून पर जेडीयू असहज.

पटना. शनिवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के लव-जिहाद की गई टिप्पणी पर जदयू काफी असहज लग रहा है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था जदयू कि किसी एक के बयान को इतनी तवज्जों नहीं दी जानी चाहिए. गिरीराज सिंह ने बयान देते हुए कहा कि  हिंदू परिवार की लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाकर हमारे धर्म पर चोट की जा रही है. इस समय देश में लव-जिहाद पर कानून बनाने की जरूरत है. जेडीयू इस समय भाजपा के साथ एनडीए का घटक है. 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने लव-जिहाद को लेकर कानून बनाए जाने से जुड़े केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि किसी एक व्यक्ति के विचार को इतनी तवज्जो नहीं देना चाहिए. इस बिहार में सांप्रदायिक सौहार्द है और दोनों धर्मों को लेकर आपस में शांति है. इसलिए इस पर कुछ बोलने का कोई मतलब नहीं बनता.

तेजस्वी ने NDA सरकार को कहा- CM नीतीश के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री हैं दागदार

भाजपा वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने अपने आवास पर पत्रकारों को दिये एक बयान में कहा था कि लव-जिहाद के तहत हमारी बेटियों को उठा लिया जा रहा है. बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और केरल की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन राज्य में गैर मुस्लिम बेटियां सुरक्षित नहीं है. यहा हिंदुयों का जीना दुश्वार हो गया है. धर्मांतरण देश के लिए एक चुनौती है और इस पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

सड़क हादसे रोकने के लिए हाइवे पर बढ़ेगी कैमरों की संख्या, गन से नपेगी ओवरस्पीड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें