पटना में झगड़ा हुआ तो सुपौल के प्रेमी जोड़े ने संग में काट ली हाथों की नस

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 12:21 AM IST
  • शनिवार की देर शाम रेस्टोरेंट में ठहरे युवक-युवती ने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी स्थित होटल राज रेस्टोरेंट का है. गंभीर हालत में दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना की सीचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- शनिवार की देर शाम रेस्टोरेंट में ठहरे युवक-युवती ने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी स्थित होटल राज रेस्टोरेंट का है. गंभीर हालत में दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग को अहम कारण बताया गया है.

पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसकेशाही के मुताबिक, घायलों में युवती चंचल कुमारी तथा युवक अजय कुमार सुपौल का रहने वाला है. ये दोनों शनिवार की सुबह सुपौल से पटना आये. बाद में दोनों होटल पहुंचे और कमरा बुक कराकर वहां ठहर गये. होटल कर्मियों की मानें तो किसी बात को लेकर देर शाम दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इससे नाराज होकर दोनों ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की.

JDU ने मोदी कैबिनेट में मांगी हिस्सेदारी, अध्यक्ष RCP सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

दोनों के चीखने की आवाज सुनकर कर्मी मौके पर पहुंचे और धक्का देकर कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों खून से लथपथ मिले. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने कमरे से ब्लेड सहित कई सामान जब्त किये हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें