शादी करने के शौक ने पहुंचाया जेल, तीन पत्नियों के पति की ऐसे खुली पोल

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 10:17 AM IST
  • पटना में एक युवक के अजीबो-गरीब शौक ने उसे जेल पहुंचा दिया है. धोखे से तीन शादियां करने के आरोप में आरोपी युवक को पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 
धोखे से तीन शादियां करने के आरोप में युवक जेल पहुंचा.

पटना. बिहार की राजधानी में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक आदमी तीन-तीन शादियां रचा कर बैठा है. लोगों को कपड़े बदलने का शौक होता है, गाड़ियां बदलने का होता है लेकिन शादियों के इस अनोखे शौक को जिसने भी सुना वो हैरान ही रह गया है. दरअसल, पटना के पोठही गांव के संजय कुमार पासवान ने झूठ की बुनियाद पर तीन शादियां कर रखी हैं.

शादियों का ये झूठ जब खुला तो उसके बाद हर कोई हैरान रह गया. आरोपी युवक ने पहली शादी काशीनगर धनरूआ निवासी बेबी देवी के साथ की थी. उससे युवक को तीन बच्चे भी हैं. दूसरी शादी ममता नाम की औरत के साथ रचाई जिससे एक बेटा है. वहीं तीसरी पत्नी जटड्डूमरी की पुष्पा कुमारी है. तीनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वह तीनों को अलग-अलग रखता था जिससे उसके इस कारनामे के बारे किसी को पता नहीं चल सके. 

आरोपी युवक की करतूतों का भंडा भर गया था जिसे फूटना ही था. तीसरी पत्नी को उसपर कुछ दिनों से शक था जिसके बाद वह लगातार अपने पति का पीछा कर रही थी. तीसरी पत्नी पुष्पा ने अपने स्तर पर सारी जानकारी इकठ्ठा कर ली और उसे दूसरी पत्नी के साथ पकड़ लिया. इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी.  

CM नीतीश का निर्देश- कोरोना से मरने वालों के आश्रितों को दिया जाए इतना मुआवजा

वहीं जब शिकायत दर्ज की जा रही थी तो दूसरी पत्नी ममता के बेटे ने आरोपी संजय कुमार पासवान को पापा बोला तो पुष्पा के होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी संजय कुमार को अरेस्ट कर लिया है. वहीं मामला न्यायालय भेज दिया गया है. युवक पर 420 धारा के अंतर्गत धोखाधड़ी का केस दर्ज कर किया गया है. 

शिक्षकों को नियुक्ति पत्र न मिलने पर तेजस्वी ने पूछा- नीतीश जी, नौजवानों को… 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें