बेटा होने की बधाई देने गए किन्नर को पीटने पर बवाल, थाने में अर्धनग्न प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 5:56 PM IST
  • राजधानी पटना में बेटा होने पर बधाई देने पहुंचे किन्नरों की कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई. जब एक किन्नर को चोट लग गई तो हंगामा मच गया. पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई जहां गुस्साए किन्नरों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया.
बेटा होने की बधाई देने गए किन्नर को पीटने पर बवाल, पुलिस थाने में जमकर हंगामा

पटना. राजधानी में किन्नरों को एसएन शर्मा के घर बेटा पैदा होने की खबर लगी तो उनकी एक टोली सीधा रूपसपुर के पूर्वी गोला रोड में हीरालाल पथ में शिव शक्ति अपार्टमेंट स्थित उनके घर पहुंची. वहां पहुंचकर किन्नरों ने पैसा मांगना शुरू कर दिया. इसी दौरान घर के मालिक एसएन शर्मा और किन्ररों के बीच विवाद हो गया. मामला तूल पकड़ता हुआ हाथापाई तक पहुंचा जिसमें एक किन्नर जख्मी हो गया जिसकी खबर मिलते ही हंगामा हो गया.

किन्नरों ने अपार्टमेंट की छत पर पहुंच कर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस बीच एसएन शर्मा ने छत का दरवाजा लगाकर सभी किन्नरों को वहां कैद कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को सुनने के बाद थाने ले आई. हालांकि, बवाल वहां भी कम नहीं हुआ.

शराबबंदी पर तेजस्वी ने CM को घेरा,कहा-नीतीश जी के मंत्रिमंडल में 64% मंत्री दागी

थाने में भी एक किन्नर को एसएन शर्मा ने थप्पड़ मार दिया जिससे बात और भड़क गई. थाना परिसर में ही किन्नरों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. नग्न और अर्धनग्न हालत में उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया. किसी तरह पुलिस ने किन्नरों को शांत कराया. मामले की जांच की जा रही है.

दहेज के लिए हैवान बने पति ने पत्नी को पेट्रोल से जलाया, हालत गंभीर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें