कई घंटों से बिजली के टावर पर चढ़ा युवक, मांग रहा है मिठाई और मोबाइल, मचा हड़कंप

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 11:30 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में सदर थाना के बारमतपुर में 1.32 लाख बिजली के ट्रांसमिशन टावर पर एक युवक बुधवार की दोपहर एक बजे से चढ़ा हुआ है. बिजली विभाग पुलिस और फायर ब्रिगेड की तमाम कोशिशों के बावजूद भी युवक से टस से मस होने का नाम नहीं ले रहा है. युवक टावर पर चढ़कर बार-बार ऊपर से मोबाइल और मिठाई की मांग कर रहा है.
कई घंटों से बिजली के टावर पर चढ़ा युवक, मांग रहा है मिठाई और मोबाइल, मचा हड़कंप

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में सदर थाना के बारमतपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 1.32 लाख बिजली के ट्रांसमिशन टावर पर एक युवक बुधवार की दोपहर एक बजे से चढ़ा हुआ है. बिजली विभाग पुलिस और फायर ब्रिगेड की तमाम कोशिशों के बावजूद भी युवक से टस से मस होने का नाम नहीं ले रहा है. अजीबोगरीब बात यह है कि युवक टावर पर चढ़कर बार-बार ऊपर से मोबाइल और मिठाई की मांग कर रहा है. लोग उसे मिठाई और मोबाइल भी दे रहे हैं लेकिन वह फिर भी नहीं उतर रहा है. कई घंटों तक सदर थाने की पुलिस और बिजली विभाग के इंजीनियर उसे उतारने में जुटे थे लेकिन टावर पर चढ़ने का साधन ना तो बिजली विभाग के पास है और ना ही पुलिस के पास. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

बिजली विभाग ने बिजली की आपूर्ति बाधित कर दी. देर रात तक युवक को उतारने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं उतरा. जिसके बाद टीम थक हार कर उसे उसी की हालत पर छोड़ कर चली गई. गुरुवार सुबह फिर उसे उतारने का प्रयास किया जा रहा है. युवक भीषण ठंड में बिना स्वेटर और कंबल के टावर पर चढ़ा हुआ है.

 

अच्छी खबर: बिहार में करोड़ों की लागत से बनेगा फूड पार्क का नेटवर्क, मिलेगा रोजगा

 

मानसिक रूप से बीमार है युवक

लोगों के मुताबिक आज सुबह चार बजे युवक नीचे उतरा था. जैसे ही कुछ लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़े वह फिर से ऊपर चढ़ गया. पुलिस के ने बताया कि युवक को नीचे उतारने की कोशिश जारी है. आसपास के लोगों के मुताबिक युवक मानसिक रूप से बीमार है.

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

आसपास के लोगों ने भी युवक को नीचे उतारने की हर संभव प्रयास किया. पत्थर तक फेंका गया. बावजूद भी युवक नीचे नहीं उतरा. युवक टावर के बिल्कुल बीच में जाकर छुप गया है. सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक को उतारने की कवायद की जा रही है. युवक मानसिक रोगी है. पहले भी इस तरह की कई हरकतें कर चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें