बार डांसर ने आई लव यू कहने से मना किया तो युवक ने खुद को मार ली गोली,मौके पर मौत

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 10:41 AM IST
  • बिहार के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में एक युवक बार डांसर के प्यार में इस कदर दीवाना हो गया कि खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. युवक ने बार डांसर के सामने प्यार का इजहार किया. इसके साथ ही उसने भी उसे आई लव यू बोलने के लिए कहा. जब बार डांसर ने मना कर दिया तो उसने खुद को गोली से उड़ा लिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई.
बार डांसर ने आई लव यू कहने से मना किया तो युवक ने खुद को मार ली गोली,मौके पर मौत

पटना. दिन पर दिन एक तरफा प्यार की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. एकतरफा प्यार भयानक रूप ले रहा है. इसी क्रम में एकतरफा प्यार की एक घटना पटना के मसौढ़ी में सामने आई है. जहां एक युवक बार डांसर के प्यार में इस कदर दीवाना हो गया कि खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. युवक ने बार डांसर के सामने प्यार का इजहार किया. इसके साथ ही उसने भी उसे आई लव यू बोलने के लिए कहा. जब बार डांसर ने मना कर दिया तो उसने खुद को गोली से उड़ा लिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक का नाम सुमित कुमार है. वह 21 साल का है. मृतक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

यह मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है. जहां गुरुवार को डांस के दौरान जब बार डांसर ने आई लव यू नहीं बोला तो 21 साल के सुमित ने खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक सुमित कुमार थाना के लहसूना गांव के अनुज सिंह का पुत्र था. इस घटना के बाद बार डांसर समेत पार्टी मना रहे लगभग छह युवक भाग निकले.

मृतक ने डांसर से आई लव यू कहने के लिए कहा

जानकारी के मुताबिक सुमित ने अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव के करीब 2 किलोमीटर दूर सिकंदरपुर गांव निवासी कृष्णा सिंह के खाली मकान में बुधवार रात डांस का आयोजन कराया था. जहां युवक के दोस्त व बार डांसर मौजूद थी. रात से सुबह तक सभी मस्ती करते रहे. गुरुवार की सुबह पांच बजे जब जश्न पार्टी समाप्ति के कगार पर थी. उस दौरान डांसर अपने कमरे में चली गई. इसके बाद युवक बार डांसर के पास पहुंचा और उससे आई लव यू कहने लगा. जिसके बाद युवक ने डांसर से भी आई लव यू कहने के लिए कहा. जब डांसर ने आई लव यू कहने से मना कर दिया तो युवक सुमित ने खुद को गोली मार ली.

 

चोरों को सच्चाई पता चली तो लौटा दिया सामान, चिट्ठी में लिखा- माफ कर दीजिए!

 

पुलिस ने बरामत की कीमती पिस्टल

गोली चलने की आवाज सुनने के बाद गांव के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि युवक जमीन पर खून से लथपथ पढ़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव बरामदगी के दौरान 7.65 पॉइंट की कीमती पिस्टल और एक खोखा बरामद किया.

भाई ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के भाई सुड्डू कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह घर से बाइक लेकर निकला था. गुरुवार को सुमित आत्महत्या कांड की सूचना दोस्त दीपू सिंह ने मोबाइल पर दी. भाई सुमित की हत्या किए जाने की आशंका जता गंभीर रूप से जांच पड़ताल की मांग पुलिस से की है. बताया जाता है कि मृतक ने दो-तीन साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. फिलहाल कोई औलाद नहीं है.

आत्महत्या का है मामला

जानकारी के मुताबिक मृतक सुमित सिंह, दीपू , टुनटुन, मुन्ना, सर्वेश, अवधेश, रंजीत नामक दोस्तों के साथ एक बार बाला को बुलाया था. पहले भी कई बार बार बालाएं के साथ नाच और शराब पार्टी मनाई जा चुकी है. शराब और शबाब जश्न में सभी दोस्त मस्त थे. अचानक सुमित ने बार बाला को आई लव यू बोला और उससे भी आई लव यू कहलाने की जिद्द कर बैठा. मसौढ़ी के एसडीपीओ वैभव शर्मा एसएचओ रंजीत रजक पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक घटना आत्महत्या का प्रतीत होता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें