9 साल की मासूम के साथ घिनौना काम, जिसे दादा कहा उसी ने किया बच्ची का रेप

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 4:34 PM IST
  • पटना में एक नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. एक ही किराये के मकान में रहने वाले अधेड़ उम्र के शख्स ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना का खुलासा होने पर परिजन मासूम पीड़िता को लेकर जक्कनपुर थाने पहुंच गये.
9 साल की मासूम के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना। बिहार के पटना में स्थित जक्कनपुर थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. एक ही किराये के मकान में रहने वाले अधेड़ उम्र के शख्स ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना का खुलासा होने पर आरोपी ने मामला दबाने के लिए पीड़िता के परिजनों को तीन लाख रुपये देने चाहे, लेकिन परिजन मासूम पीड़िता को लेकर जक्कनपुर थाने पहुंच गये. जांच के बाद केस दर्ज कर जक्कनपुर पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार नौ साल की मासूम पीड़िता अपने परिवार के साथ एक किराये के मकान में रहती है. उसी मकान में आरोपी भी अपने परिवार के साथ रहता है. पीड़ित बच्ची आरोपी को दादा कहती थी. घटना के बारे में पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के वक्त उसकी बेटी छत पर कपड़ा सुखाने गयी थी. इसी बीच आरोपित छत पर आ गया और बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा. विरोध करने पर आरोपित ने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. यह शर्मनाक घटना मेरी दो साल की छोटी बेटी के सामने हुई.

शादी में प्रेमिका की फिल्मी एंट्री ने खोला बड़ा राज, आखिर में छोटा भाई ले गया दुल्हन

दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सदर संदीप सिंह ने जक्कनपुर थाने पहुंच कर पीड़िता के साथ साथ उसकी मां से भी पूछताछ की. इसके अलावा पुलिस ने जिसके सामने रेप की घटना हुई उस दो साल की बच्ची से भी पूछताछ की. एएसपी का कहा कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है. दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा ताकि आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाई जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें