गलती से दूसरी बारात में पहुंच गया शख्स, लोगों ने जमकर पीटा

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 5:26 PM IST
  • बिहार के जहानाबाद में एक युवक को गलती से दूसरी बारात में पहुंचना भारी पड़ गया. लोगों ने चोर समझकर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. घोसी थाने में युवक ने शिकायत दर्ज कराई है.
फाइल फोटो

पटना: आमतौर पर शादी-बारात में लोग खुशियां मनाने और परिवारवालों के साथ मोज मस्ती करने जाते हैं. कई लोग तो शादी के निमंत्रण का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ताकि वो शादी में जाकर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठा सकें. बिहार के जहानाबाद में लाखापुर गांव के रहने वाले छोटे कुमार भी एक शादी के कार्यक्रम में भाग लेने गुरुवार की शाम सैदपुर गांव पहुंचे. जहां उनके साथ ऐसा कुछ हुआ जो सपने में भी कभी नहीं सोचा होगा. गावं के लोगों ने छोटे कुमार को चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी .

जानकारी के मुताबिक छोटे कुमार सैदपुर गांव अपने परिजन विकास पासवान के तिलक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. बदकिस्मती से वे गांव में ही एक अन्य विकास नाम के व्यक्ति के यहां पहुंच गए. उसके यहां भी गुरुवार को बारात आ रही थी. 

बाहरी शख्स होने की वजह से छोटे कुमार को विकास पासवान के घर का पता नहीं था. जब गांव के कुछ लोगों से उसने विकास के घर का पता पूछा तो ग्रामीणों ने उसे किसी ओर विकास का पता दे दिया, जिसका नाम विकास ठाकुर था.

विकास ठाकुर की बारात आने की वजह से उनके यहां भी उत्सव का माहौल था, इसी के चलते छोटे कुमार को ऐसा लगा की वो सही जगह पहुंचा है. इसके छोटे कुमार समारोह में अंदर जाकर बैठ गया. 

हार से बौखलाए पूर्व वार्ड सदस्य ने JCB मंगवाकर कटवा दिया पाइप, 50 घरों में पानी बंद

इसी बीच देर रात डीजे ऑपरेटर समेत अन्य लोगों ने छोटे कुमार को चोर समझकर पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करके उसे जख्मी कर दिया. शादी समारोह बवाल के चलते ग्रामीण वहां पहुंच गए, जिसमें छोटे कुमार के रिश्तेदार विकास पासवान भी थे, उन्होनें अपने भाई को पहचान लिया.

मामले को खत्म करवाने के लिए ग्रामीणों द्वारा दोनों पक्षों में समझौता भी कराया गया, लेकिन वो बेनतीजा साबित हुआ. छोटे कुमार ने घोसी थाने में ग्रामीणों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट लिखवाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें