पटना: शादी समारोह में शामिल होने गए युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 7:28 AM IST
  • पटना के फुलवारीशरीफ में शादी समारोह में शामिल होने गये युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों के अनुसार हत्था का आरोप मौहल्ले के राकेश पर लगाया है. परिजनो ने कहा उनके बेटे और राकेश का 10 दिन पहले एक विवाद में मारपीट हो गयी थी. पुलिस मामलें की जांच कर रही है.
मृतक छोटू का फाइल फोटो.

पटना: फुलवारीशरीफ में बुधवार देर रात एक युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या कर दी गई. मृतक करोड़ीचक निवासी शिवबच्चन पाल की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने गया था. द्वारचार होने के दौरान किसी ने युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के वक्त बैंडबाजा बज रहा था इसलिए किसी ने गोली के आवाज नही सुनी. खून से लथपथ देखकर लोगो ने शोर मचाया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के करोड़ीचक में शादी समारोह में शामिल होने गये युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान करोड़ीचक निवासी छोटू उर्फ अभिषेक के रुप में हुए है. जानकारी के अनुसार हमलावर मेन रोड मुर्गी फार्म की ओर से बाइक पर आये थे. उन्होंने छोटू के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मित्रमंडल कालोनी की ओर भाग गये. लोगों ने घटना की जानकारी फुलावरीशरीफ थाना को दी. मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने छोटू की हत्या का आरोप करोड़ीचक के ही युवक राकेश पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि दस दिन पहले छोटू और राकेश के बीच मारपीट हुई थी.

पटना में मर्चेंट नेवी के चीफ इंजीनियर के घर से कैश समेत 60 लाख की संपत्ति चोरी

मारपीट के इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गयी थी. परिजनों के अनुसार राकेश ने ही बदले की भावना से छोटू की हत्या की है. पुलिस ने देर रात राकेश की पत्नी और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस मामलें में उनसे पूछताछ कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटू और राकेश दोनों की सोहबत ठीक नहीं थी. फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी रफीकुर्रहमान ने बताया कि शव कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के लिखित आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पटना: फर्जी सीबीआई अफसर बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तीन साथी फरार

पटना: छठ पूजा पर गांव गए लोग, पीछे से 12 घरों का ताला तोड़कर हुई लाखों की चोरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें