पटना: 5 दिनों से लापता युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 3:23 PM IST
  • पटना में सिटी चौक क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. युवक पिछले 13 दिसंबर से लापता था. पुलिस ने शव को पोर्टमार्डम के लिए भेज कर जांच शुरु कर दी है.
आगरा के भरे बाजार में दिवाली के मौके पर भी एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई

पटना के सिटी चौक क्षेत्र में एक लापता युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. युवक पटना के मोर्च का रहने वाला था. पुलिस को उसकी लाश एक नाले से बरामद हुए. युवक के शरीर पर चाकूओं के निशान मिले है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. पुलिस इलाके के लोगों से इस मामले पूछताछ कर रही है.जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा.

पटना के मोर्च रोड़ पर रहने वाले बॉबी यादव 13 दिसंबर के लापता हो गया था. परिजनों ने बॉवी की रात तक खोजबीन की, पर उसका कोई पता नहीं. देर रात को परिजनों ने चौक थाना में बॉवी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाई थी. परिजन और पुलिस बॉवी को लगातार खोज रही थी. शनिवार को बाईपास थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्मलीचक नहर के पास नाले से पुलिस को लाश बरामद हुई. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पटना गोलीकांड: मंडई चौराहे के पास फल बेचने वाले युवक को मारी गोली, हुई मौत

चौक थाना पुलिस ने बॉवी के परिजन को बुलाया. जहां परिजनों ने युवक की लाश को पहचान लिया. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि बॉवी पर चाकूओं से हमला किया गया. लेकिन पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस ने हत्या के किसी भी दावे से इंनकार किया है. पुलिस परिजनों के आधार पर दी गई एफआईआर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है. पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी खगालने की बात कह रही है. पुलिस के बरिष्ठ अधिकारियो का कहना है मामले की जांच करके जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

पटना में पति-पत्नी की लाश मिलने के बाद पसरा खौफ, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार: सभी थानों की होगी अपनी जमीन, नीतीश सरकार ने DM-SP को जमीन तलाशने का दिया आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें