मंगल पांडेय ने RJD पर साधा निशाना, कहा- पार्टी में सिर्फ दो फाड़ होना बाकी

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 10:03 AM IST
  • स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी में पहले दी दरार पड़ चुकी है, सिर्फ दो फाड़ होना बाकी रह गया है.
बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय

पटना: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोला है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बिहार में बुरी तरह से हाल झेलने वाले राजद के नौसिखुआ युवा नेता अब बंगाल और असम में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने का ढोल पीट रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार में RJD को हार मिली, वही हाल पार्टी का बंगाल और असम में होगा.

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी में पहले दी दरार पड़ चुकी है, सिर्फ दो फाड़ होना बाकी रह गया है. परिवावाद में जकड़ी पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है. उन्होंने कहा कि बंगाल और असम की जनता भी बिहार में RJD के कारनामों से भली-भांति अवगत है. वहां राजद के उम्मीदवार दहाई का आकंड़ा भी पार नहीं कर सकेंगे. राजद नेतृत्व उस अनाड़ी डॉक्टर की तरह काम कर रहा है, जो पेट की बीमारी ठीक करने के लिए दिमाग का ऑपरेशन कर देता है.

पटना सर्राफा बाजार में सोना व चांदी गिरी, आज का मंडी भाव

आपको बात दें कि RJD ने आगामी पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनावों को लड़ने का ऐलान किया है. हालही में राजद नेता बंगाल दौरे पर गए थे और वहां TMC के नेताओं के साथ मुलाकात की थी. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कि राजद बंगाल में TMC के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ सकती है.

बिहार के सभी ब्लड बैंक होंगे ऑनलाइन, राज्य स्वास्थ्य समिति ने लिया फैसला

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें