बिहार को मिले कई नए सिविल सर्जन तो कुछ का हुआ तबादला

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 1:01 PM IST
  • स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर बिहार के 12 जिलों में नए सिविल सर्जन की नियुक्ति की गई है. वहीं 5 जिलों में सिविल सर्जन का तबादला कर दिया गया है.
12 नए सिविल सर्जन की नियुक्ति

पटना: स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर बिहार के 12 जिलों में नए सिविल सर्जन की नियुक्ति की गई है. वहीं 5 जिलों में सिविल सर्जन का तबादला कर दिया गया है. डॉ महेश्वर गुप्ता को अररिया जिले में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है. डॉ उमेश शर्मा को भागलपुर और डॉ सुनील कुमार को नालंदा का सिविल सर्जन बनाया गया है.

डॉ संतोष कुमार वर्मा को पूर्णिया, डॉ जनार्दन प्रसाद सुकुमार को सारण और डॉ राम नारायण राम को शेखपुरा जिले में जिम्मा सौंपा गया है. डॉ हरेंद्र कुमार आलोक को मुंगेर, डॉ सुरेंद्र कुमार चौधरी को मुजफ्फरपुर, डॉ योगेंद्र महतो को गोपालगंज में सिविल सर्जन के पद पर नियुक्ति दी गई है. डॉ अशोक कुमार चौधरी को जहानाबाद, डॉ अमरेंद्र नारायण शाही को मधेपुरा और डॉ ज्ञान शंकर को सुपौल का सिविल सर्जन बनाया गया है.

बिहार सरकार का कमाल, मर चुके डॉक्टर को जिले का सिविल सर्जन बना दिया, हंगामा

इसके अलावा शेखपुरा के सिविल सर्जन डॉ वीरकुंवर सिंह को पूर्णिया प्रमंडल का क्षेत्रीय अपर निदेशक (स्वास्थ्य सेवाएं) बनाया गया है. वहीं सुपौल के सिविल सर्जन डॉ कृष्ण मोहन प्रसाद को अपर निदेशक (स्वास्थ्य सेवाएं), मुख्यालय का पद दिया गया है.

बाइक पर ट्रिपलिंग करना पड़ सकता है महंगा, एसएसपी ने दिए सख्त निर्देश

गोपालगंज के सिविल सर्जन डॉ त्रिभुवन नारायण सिंह को अपर निदेशक (स्वास्थ्य सेवाएं) मुख्यालय का पद दिया गया है. सारण के सिविल सर्जन डॉ माधेश्वर झा को दरभंगा प्रमंडल का क्षेत्रीय अपर निदेशक (स्वास्थ्य सेवाएं) बनाया गया है. इसके अलावा अररिया के सिविल सर्जन डॉ रूप नारायण कुमार को अपर निदेशक (स्वास्थ्य सेवाएं), मुख्यालय के पद पर तैनात किया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें