पटना में कोरोना वैक्सीन लेने पर मिलेगी बाइक, स्‍कूटी समेत ये प्राइज, ऐसे करें अपना रजिस्ट्रेशन

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 8:34 AM IST
  • पटना जिला प्रशासन ने कोरोना वैक्सीनेशन को गति देने और सौ-फीसदी वैक्सीनेशन के टार्गेट को हासिल करने के लिए लकी ड्रा आयोजित किया है. प्रतिभागी 8 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोविड-19 की दूसरी डोज लेकर लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. कोरोना वैक्सीनेशन को गति देने और सौ-फीसदी वैक्सीनेशन के टार्गेट को हासिल करने के लिए पटना जिला प्रशासन ने लकी ड्रा आयोजित किया है. इस लकी ड्रा के विनर को बाइक, स्‍कूटी, बड़ी एलइडी टीवी या स्‍मार्टफोन समेत अन्य प्राइज दिया जाएगा. पहले पुरस्कार के रूप में वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को जिला प्रशासन की ओर से बजाज पल्सर बाइक दिया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रतिभागी 8 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोविड-19 की दूसरी डोज लेकर लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं. पटना जिला प्रशासन ने बताया कि 28 नवंबर 2021 को लक्की ड्रा के विनर का नाम घोषित किया जाएगा. बताते चलें कि प्रथम पुरस्कार के रूप में बजाज पल्सर बाइक /होंडा एक्टिवा दिया जाएगा. जबकि द्वितीय पुरस्कार के रूप में 32 इंच का एलइडी टीवी दिया जाएगा. साथ ही तृतीय पुरस्कार के रूप में एंड्रायड मोबाइल फोन दिया जाएगा.

AIIMS Patna Vacancy 2021: ग्रुप ‘सी’ स्टोरकीपर-कम-क्लर्क के 25 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पटना जिला प्रशासन के मुताबिक, सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रेशर कुकर दिया जाएगा. इस बीच जिलाधिकारी डा.चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि जिसने अभी तक सेकेंड डोज नहीं लिया है वे जल्द से जल्द अपने निकटतम केंद्र पर टीका लें. साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि लकी ड्रा का योग्य प्रतिभागी बनकर लाभ उठाया जा सकता है. प्रत्येक योग्य प्रतिभागी को कोविन/ आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना है तथा खुद को निबंधित करना है. लकी ड्रा से लाभान्वित होने के लिए 26 नवंबर 2021 से पूर्व कोविड-19 का दूसरा टीका अवश्य लेना होगा. प्रतिभागी को अर्हता तिथि 8 नवंबर 2021 को 18 वर्ष का होना चाहिए. अधिकृत कोविड वैक्सीनेशन केंद्र के माध्यम से लकी ड्रॉ के लिए अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर रजिस्टर कराना होगा. वैध पहचान पत्र के रूप में पासपोर्ट/ आधार /पैन/ वोटर आईडी कार्ड/ ड्राइविंग लाइसेंस की कापी देनी होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें