पटना में विवाहिता ने भागकर की दूसरी शादी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 3:58 PM IST
  • पत्रकारनगर में रहने वाली विवाहिता ने भागकर दूसरी शादी कर ली. विवाहिता अपने पति से खुश नहीं थी. इस मामले में पति की ओर से थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.
विवाहिता ने भागकर की दूसरी शादी

पटना: पत्रकारनगर इलाके में रहने वाली विवाहिता ने भागकर दूसरी शादी कर ली. जानकारी के मुताबिक विवाहिता अपने पति से खुश नहीं थी. इस कारण वो अपनी पांच साल की बच्ची के साथ घर से भाग गई और दूसरी शादी भी रचा ली. इस मामले में पति की ओर से पत्रकारनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

पीड़ित पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने खुद फोन कर दूसरे शख्स से शादी करने की बात कही थी. पति ने कहा कि उसकी पत्नी ने 6 फरवरी की शाम को उसके मोबाइल पर फोन किया था. 3 फरवरी की दोपहर में वो बच्ची को लेकर घर से गई थी. पति ने बताया कि पत्नी ने उससे फोन पर कहा कि मैं आपसे खुश नहीं हूं. इसलिए अपनी मर्जी से दूसरी शादी की है. इसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा है.

पटना में स्कूल से वापस लौटे छात्र, कमरों में पुलिस के रुकने से नहीं हुई पढ़ाई

पीड़ित मूलरूप से दरभंगा के कंशी का रहने वाला बताया जा रहा है और पटना के कंकड़बाग स्थित सहयोगपुरी इलाके में किराये का कमरा लेकर रहता है. उसकी शादी 2015 में हुई थी.

बिहार में नीतीश कैबिनेट का हुआ विस्तार, भाजपा से 9 और जदयू से 8 नेता बने मंत्री

वहीं पत्रकारनगर के थाना प्रभारी मनोरंजन भारती के मुताबिक शादी रचाने की बात पीड़ित पति ने बताई है. इसके साथ ही विवाहिता तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. पत्नी का पता मिलने पर ही सही बात सामने आएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें