पटना में शराब की अवैध तस्करी में एमबीए छात्र गिरफ्तार, कमाता था एक दिन के 9 लाख

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 6:18 PM IST
  • बिहार में खूब पैसे कमा कर अमीर होने के लालच में 28 साल के युवक को ड्राई स्टेट में शराब की तस्करी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक एमबीए का छात्र है. स्थानीय कोर्ट ने उसे 14 दिन हिरासत ने भेज दिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: अलावलपुर गांव में रहने वाले 28 वर्षीय अतुल सिंह एमबीए का छात्र है और नोएडा के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है. उसने जल्द से जल्द अमीर होने के लालच में ड्राई स्टेट में अवैध रूप से शराब की तस्करी शुरू के दी थी. वह शराब की खेप वैशाली के चार तस्करों से मंगवाता था और पटना में कई थाना क्षेत्रों में सप्लाई करता था. उसने शहर के बेरोजगार युवकों को शराब की डिलीवरी के लिए रखा हुआ था. प्रत्येक डिलीवरी पर युवकों को 500 रुपए दिए जाते थे.

आरोपी अतुल के गैंग के 2 युवक इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार कस्टमर को शराब डिलीवर करने जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले कर पूछताछ की. इन्हीं के ज़रिए पुलिस अतुल तक पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पहले अतुल ने कहा कि वह एमबीए का छात्र है और नोएडा की एक प्रतिष्ठित प्राइवेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है, लेकिन सख्ती करने और सबूत दिखाने के बाद उसने शराब की तस्करी करने की बात कबूल कर ली.

पटना के 17 केंद्रों पर वैक्सीनेशन शुरू, डाक परिमंडल ने किया विशेष आवरण जारी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अतुल ने शराब तस्करी के धंधे से लग्जरी कार और 8 लाख रुपए की बाइक खरीदी थी. जांच के दौरान उसके पास से दो आईफोन और दो लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है. पुलिस ने छापे के दौरान अतुल के पास से एक डायरी भी बरामद की है जिसके मुताबिक वह 9 लाख रुपए प्रतिदिन कमा रहा था. पुलिस ने उसके सभी दस्तावेजों को बरामद कर लिया है. अतुल की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय कोर्ट की तरफ से उसे 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है.

बिहार को मिलेगी जाम से राहत, 56 सड़कें होंगी चौड़ी, 120 से हटेगा अतिक्रमण

पटना : VTR क्षेत्र निदेशक के घर 12 लाख की चोरी, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

बिहार पंचायत चुनाव: चुनावों में EVM से होगी वोटिंग, पंचायत विभाग ने दी मंजूरी

ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर हुई रुपेश सिंह की हत्या: पप्पू यादव

बिहार में अपराधियों का बोलबाला, जेडीयू नेता पर हमला, बदमाश गोली मारकर फरार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें