पटना: शार्ट सर्किट से लगी आग, धू धू कर जली दवा दुकान

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 12:22 PM IST
  • टना के चिरैयॉटाड वुद्ध नगर के पास स्थित एक दवा की दुकान पर सोमवार की देर रात में अचानक आग लग गई, जिससे लाखों की दवा जल कर राख हो गई. 
शार्ट सर्किट से लगी आग, धू धू कर जली दवा दुकान.

पटना. पटना के चिरैयॉटाड वुद्ध नगर के पास  स्थित एक दवा की दुकान पर सोमवार की देर रात में अचानक आग लग गई, जिससे लाखों की दवा जल कर राख हो गई. जानकारी के मुताबिक, शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग की लपटें देख कर अगल-बगल की मकान में रह रहे लोगों ने अपनी जान बचाकर वहां से भागे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

चिरैयॉटाड वुद्ध नगर के पास देर रात ढाई बजे अचनाक बन्द दवा की दुकान में आग लग गई. बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट से लगी आग लगभग तीन से चार लाख की दवा जल कर राख हो गई. 

महागठबंधन की सीटों का फंसा पेंच सुलझाएंगे लालू यादव, कांग्रेस को अल्टीमेटम

आग की भीषण लपटों को देख कर लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी. आग लगने के आंधे घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची. स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल टीम की मेहनत से तो आसपास के कई दुकानें बच गई.

BPSC: बिहार जुडीशियल सर्विसेज की परीक्षा स्थगित कराने के लिए SC में याचिका

दमकल टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कंकडबाग के पोस्टल पार्क बुद्धनगर रोड नंबर एक की घटना बताई जा रही है. पीड़ित दवा दुकानदार ने बताया कि दुकान में पंखा, इनवर्टर, वायरिंग, फ्रिज और 6 हजार की नकदी समेत साल लाख रुपये जलकर राख हो गए. यह दवा की दुकान खुसरूपुर निवासी अनिल शर्मा की है. उन्होंने बताया किचार साल पहले उधार लेकर दुकान खोली थी. जो पल भर में राख हो गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें