पटना: नेपाल से किडनैप कर लाए बच्चे आरोपियों के चंगुल से भागे, पुलिस ने बचाया

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 2:35 PM IST
  • नेपाल से शनिवार को दो बच्चों को किडनैप करके लाया गया. पुलिस ने बच्चों को नशे की हालत में बचाया था. पुलिस ने बच्चों को से पूछताछ की लेकिन वह अभी कुछ बता नहीं पाए हैं.
पटना में नेपाल से किडनैप बच्चों को बचाया गया.

पटना. नेपाल में अगवा हुए दो छात्रों को जक्कनपुर पुलिस ने बचा लिया है. जबकि अपहरणकर्ता भागने में कामयाब रहे. दोनों छात्र नाबालिग है. एक के पिता होटल कारोबारी है ओर दूसरी के पिता नेपाल की एक कम्पनी में नौकरी के करते हैं.पुलिस ने नेपाल पुलिस के ज़रिए छात्रों के परिजनों को इसकी सूचना दी. 

किडनैप हुए एक छात्र का भाई जक्कनपुर पहुंच गया जबकि नेपाल पुलिस खुद बच्चों को अपने साथ ले जाने और जांच के सिलसिले में खुद पटना आ रहे थे. दोनों बच्चों को नशे को हालत में बचाया गया था इसलिए वह अभी कुछ बता नहीं पा रहे हैं. अगवा करने से पहले उनको कोई नशीला पदार्थ सुंघाने की बात सामने आती है. हालांकि अपहरण के बाद बच्चों के परिजनों से किसी प्रकार की फिरौती मांगने की कोई बात का पता नहीं चला है. 

पटना: डॉक्टर की कार में मिला पैथालॉजी संचालक का शव, दो आरोपित पुलिस हिरासत में

मामला नेपाल ले वीरगंज इलाके के बिरता में रहने वाले दो बच्चों का है. दोनों बिरता के एक कोचिंग में साथ पढ़ते थे. शनिवार सुबह दोनों साइकल से कोचिंग जा रहे थे . तभी रास्ते में चार बदमाशों ने उनको नशीला पदार्थ सुंघाकर साइकल समेत अगवा कर लिया. उन्हें पिकअप में बैठा कर आरोपी नेपाल से भाग निकले.  

पटना में जंगलराज! अज्ञात बदमाशों ने रात को लगाई पांच बाईकों में आग, सभी जलकर खाक

दोपहर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनको खोजना शुरू किया. बच्चों का कुछ पता न चलने पर परिजनों ने वीरगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. रविवार को शाम करीब चार बजे दो बच्चे पटना मीठापुर बस स्टैंड के पास खड़ी की हुए पिकअप से कूद कर भाग गए और सीधा जक्कनपुर थाना पहुंच के पुलिस को सारी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्यवाई करते हुए नेपाल पुलिस को सूचित किया. 

बिहार पुलिस की एंटी राएट फोर्स को रैफ की तरह मिल रहा प्रशिक्षण, 4000 बॉडी प्रोटेक्टर खरीदे गए

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिकअप को स्टैंड के पास खड़ी कर के चार युवक खाना खाने के लिए गए थे. तभी बच्चों को गाड़ी से कूद कर भागता हुआ देख चारो लोग पिकअप गाड़ी ले कर भाग गए. जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि इस मामले में वीरगंज नेपाल की पुलिस को बुलाया गया है, जिनके आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी. 

बिहार बोर्ड BSEB ने जारी किए मैट्रिक एग्जाम 2021 के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें