बिहार में BJP विधायक रश्मि वर्मा से फोन पर मांगी 25 लाख की रंगदारी, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 11:15 PM IST
  • बिहार के नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा को रविवार को धमकी भरा फ़ोन आया. जिसमे उनसे 25 लाख तक की रंगदारी की मांग की गई और रंगदारी के रुपए नहीं देने पर विधायक और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली. जिसे पुलिस ने तत्परता दिखते हुए सर्विलांस के जरिए मोबाइल धारक को गिरफ्तार कर लिया.
बिहार बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से कॉल कर मांगी गई 25 लाख की रंगदारी

बिहार के नरकटियागंज से इस बार की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को फ़ोन करके 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई. रंगदारी मांगने वाले ने पैसे नही देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी. रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी मिलने पर रश्मि शर्मा के प्रबंधक मथुरा सिंह ने अज्ञात के खिलाफ शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. भाजपा विधायक को रंगदारी के लिए रविवार को फ़ोन आया था. पुलिस में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए मोबाइल धारक को मुन्ना खान को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

हिंदुस्तान यूनिलीवर का दावा- हमारा माउथ वॉश 99.99% कोरोना किटाणु को कर देगा खत्म

नरकटियागंज के एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मोबाइल धारक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मोबाइल धारक से रंगदारी मांगने से सम्बद्ध में पूछताछ किया जा रहा है. विधायक के प्रबंधक ने पूरी घटना के बारे में बताया कि विधायक गोरखपुर से पटना जा रही थी तभी उनके फ़ोन पर एक नम्बर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने उनसे 25 लाख रुपए की रंगदारी की मांग करते हुए गली गलौज भी किया. साथ ही रुपए नही देने पर विधायक और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.

गिरिराज सिंह बोले- लव जिहाद कानून बनाए नीतीश सरकार, JDU का जवाब- जरूरत नहीं

विधायक को धमकी भरा हुआ काल आने और रंगदारी मांगने की जानकारी विधायक के प्रबंधक ने शिकारपुर थाने में देते हुए अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. विधायक को इस तरह जान से मारने की धमकी मिलने पर एसडीपीओ ने एक एसआईटी का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी. एसआईटी टीम ने कॉल आए नम्बर को सर्विलांस में लगाकर और नम्बर का सीडीआर निकाल कर छापेमारी करते हुए मोबाइल धारक को गिरफ्तार कर लिया. उससे पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि मोबाइल धारक से अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें