इंश्योरेंस क्लेम के लिए बाइक चोरी की झूठी कहानी सुनाकर FIR करने वाला अरेस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 7:12 PM IST
  • पटना पुलिस ने बाइक चोरी की फर्जी FIR लिखवाकर इंश्योरेंस का क्लेम लेने की साजिश करने वाले शातिर को अरेस्ट किया है. बिहार पुलिस ने शातिर के साथियों की तलाश कर रही है. साथ ही पकड़े गए आरोपी से और ऐसे किए गए कारनामों के बारे में पूछताछ कर रही है.
बाइक इंश्योरेंस का क्लेम पाने के लिए शातिर ने लिखवाई फर्जी FIR, पुलिस ने किया खुलासा

पटना. पटना के पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने इंश्योरेंस का क्लेम पाने के लिए फर्जी FIR लिखवाने वाले शातिर हो गिरफ्तार किया है. आरोपी ने खुद की बाइक चोरी होने का फर्जी रिपोर्ट दर्ज करवाती थी. जिसके बाद से ही पुलिस इसकी बाइक की तलाश कर रही थी. जो पटना में ही एक युवक के पास से मिली तब जाकर शातिर की पूरी करामात पुलिस के सामने खुली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उससे पूछताछ कर रही है. वहीं उसके साथियों की भी तलाश कर रही है. 

पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि आरोपी का नाम अर्जुन खैरा है. जो कोसापुर थाना नरपतगंज जिले का रहने वाला है. आरोपी ने अपने चचेरे भाई आशीष के साथ मिलकर अपनी केटीएम बाइक चोरी की साजिश रचकर इंश्योरेंस का 2.68 लाख रुपए लेने का प्लान बताया था. पुलिस ने आगे बताया कि अर्जुन ने पूछताछ में बताया कि उसने अपनी बाइक का कलर बदलवाकर जिले के एक युवक को बेच दिया था. जिसके पास से ही बाइक बरामद हुई है. 

स्पेशल ब्रांच एसपी दीपक बर्णवाल की प्रताड़ना से परेशान महिला इंस्पेक्टर ने छोड़ी नौकरी

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी को उन्होंने शनिवार की शाम अंबेडकर चौक के पास से गिरफ्तार किया है. जब उसने पुलिस को देंखा तो वह भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा. इतना ही नहीं जब उससे पूछताछ किया गया तो उसने अपना नाम पांच बार बदला था, लेकिन जब उससे सख्ती बरती गई तो उसने सब कुछ बता दिया. पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी से इंश्योरेंस का पैसा लेने के लिए ऐसे और भी काम किए गए होने की पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसके चचेरे भाई की भी तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें