पटना में दिनदहाड़े ज्वैलरी दुकान में लूट, 6 लाख के गहने और 30 हजार कैश लेकर फरार बदमाश

Prachi Tandon, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 5:00 PM IST
  • पटना के पत्रकारनगर में दिनदिहाड़े बदमाशों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर लूट की है. हथियार के बल पर ज्वैलरी की दुकान से 6 लाख के जेवर और 30 हजार कैश लेकर बदमाश फरार हुए. लूट के लिए करीब आधा दर्जन बदमाश आए थे.
पटना में ज्वैलरी की दुकान पर दिनदिहाड़े लूट.

पटना. बिहार की राजधानी में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. पटना की पत्रकारनगर में बुधवार को दिनदिहाड़े बदमाशों ने एक ज्वैलर की दुकान पर लूट को अंजाम दिया है. बदमाशों ने पत्रकारनगर में स्थित राजमणि ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की है. बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान से छह लाख के जेवरात उड़ाए हैं. इसी के साथ 30 हजार रुपए कैश भी लूटा है. ज्वेलर्स की दुकान पर करीब आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इलाके में दिनदिहाड़े लूट की वारदात से लोगों में दहशत है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार लूट के लिए आए सभी बदमाशों के पास हथियार थे. 

पटना के पत्रकारनगर थाना इलाके के मलाही पकड़ी में राजमणि ज्वैलरी शॉप में बदमाशों ने छह लाख से ज्यादा की डकैती को अंजाम दिया है. वारादात में 6 अपराधी शामिल थे. बाइक सवार बदमाशों ने पटना में दिनदिहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट की जानकारी मिलने पर पटना के कई थानों की पुलिस जांच-पड़ताल में लग गई है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. 

हैवानियत: भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पहले माफी मांगी, फिर अश्लील फोटो...

पटना के भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह हथियार के बल पर दिनदिहाड़े इतनी बड़ी लूट से लोगों में दहशत है. वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई है. पटना पुलिस ने दो दिन पहले ही एक बड़ी लूट का खुलासा किया था. ऐसे में इस बार पुलिस की टीम के लिए बदमाशों को पकड़ना एक बड़े टास्क की तरह होगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें