पटना: घर से ऑफिस के लिए निकले कृषि पदाधिकारी लापता, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 5:41 PM IST
  • पटना में प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार अपने घर से मसौढ़ी स्थित ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन वो ऑफिस नहीं पहुंचे. पदाधिकारी की पत्नी ने कंकड़बाग थाने में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई.
पटना में घर से ऑफिस के लिए निकले प्रखंड कृषि पदाधिकारी लापता.

पटना. पटना में प्रखंड कृषि पदाधिकारी घर से ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन वो ऑफिस नहीं पहंचे. जिसके बाद मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी  की पत्नी ने ऑफिस फोन किया तो पता चला कि वे ऑफिस पहुंचे ही नहीं. पदाधिकारी को फोन किया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया. जिसके बाद पत्नी ने कंकड़बाग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ये मामला पटना के कंकड़बाग इलाके का है. कंकड़बाग में मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं. अजय कुमार मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया में रहते हैं और पटना के मसौढ़ी ब्लॉक में कृषि पदाधिकारी हैं. सोमवार को अजय कुमार अपने ऑफिस के लिए सुबह 8 बजे गया की ओर जाने वाली ट्रेन से मसौढ़ी जाने के लिए रवाना हो गए लेकिन वो घर लौटकर नहीं आए. जिसके बाद कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम कुमार और बेटे अभिजीत कुमार ने खोजबीन शुरू कर दी.

बिहार सरकार का प्रशासनिक महकमे में फेरबदल, 7 IPS अफसरों को दी नई जिम्मेदारी

पति के बारे में पता करने के लिए पत्नी पूनम ने प्रखंड के कुछ पदाधिकारियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे ऑफिस आए ही नहीं. जिसके बाद कंकड़बाग थाने में पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई. इस बारे में अजय कुमार के बेटे अभिजीत कुमार ने बताया कि सोमवार को रात 9 बजे तक उनके दो मोबइल नंबरों पर घंटी जा रही थी लेकिन कोई उठा नहीं रहा था, बाद में उन नंबरों पर स्विच ञफ और कॉल डायवर्ट हो रही थी. 

गांधी मैदान के सौंदर्यीकरण का काम शुरू, हैंग आउट प्वाइंट और ओपन एयर थिएटर मिलेगा

प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार बेटे ने कहा कि ऐसा होने से उनके साथ किसी प्रकार की अनहोनी हुई प्रतीत हो रही है. अभिजीत ने अपने पिता को खोजने में मदद के लिए जिला कृषि पदाधिकारी और मसौढ़ी प्रखंड विकास पदाधिकारी को चिट्ठी लिखी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें