RJD नेता तेजस्वी यादव और लोजपा सांसद पशुपति पारस लापता होने के लगे पोस्टर, 51 हजार का ईनाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 3:19 PM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी ) नेता तेजस्वी यादव और लोक शक्ति पार्टी के हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस के चुनावी क्षेत्रों में लापता होने के पोस्टर दिवारों पर लग गए है. पोस्टर में लिखा है कि दोनों की सूचना देने वालों को 51 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और लोजपा सांसद पशुपति पारस के लापता होने के पोस्टर लगे.

पटना: किसी भी राज्य में चुनाव के समय सभी पार्टियों के नेता अपने चुनावी क्षेत्रों में नजर तो आते है लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होते ही वह गायब हो जाते है. इनके क्षेत्रों की जनता खोजती रहती है. बिहार के राघोपुर प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों ऐसा ही नजारा नजर आ रहा है. जहां कि गली-मौहल्लों में विधायक और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे है. इसके अलावा हाजीपुर से सांसद और लोक शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस के लापता होने के पोस्टर दिवारो पर नजर आने लगे है.

लोगों के द्वारा लगाए गए पोस्टरों में लिखा है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से गायब हो गए हैं. कोरोना महामारी के काल में इन नेताओं के अपने क्षेत्र की जनता के हालचाल जानने की फुर्रत तक नहीं है. दिवारों पर लगाए गए पोस्टर में खोजने वाले को 51 हजार रुपये देने की बात कही गई है. 2019 के लोकसभा चुनाव में हाजीपुर से रामविलास पासवान ने चुनाव लड़ने से इंनकार किया था. जिसके बाद यह सीट उनके छोटे भाई पशुपति कुमार पारस को दी गई थी.

कोरोना से मरने वालों के कागज गड़बड़, डेथ सर्टिफिकेट पर नहीं लिखा कोविड से मौत

लोगों ने आरोप लगाया है कि चुनाव खत्म होने के बाद दोनों नेताओं पर एक बार भी क्षेत्र का दौरा करने नहीं आए है. अब तक बाढ और कोरोना से कई लोग की जान चली गई. लेकिन नेता या स्थानीय प्रशासन हमारी खबर तक नहीं ले रहा है. इलाके में कोरोना संक्रमण से स्थिति बेकार होती जा रही है.

डीएमसीएच में पप्पू यादव की हालत बिगड़ी, तोड़ा अनशन, पटना लाया जा सकता है आज

पटनाः कोरोना संक्रमित रेलकर्मियों को मिलेगी 30 दिन की छुट्टी, रेलवे ने दी मंजूरी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें