पटना के नामी होटल में ATS की मॉकड्रिल, आधुनिक हथियारों से पूरा किया ऑपरेशन

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 3:05 PM IST
  • होटल में एटीएस की टीम ने मॉकड्रिल किया. आतंकियों के होटल में छिपे होने की ख़बर मिलने और फिर आतंकियों के खिलाफ एटीएस की कार्रवाई को ऑपरेशन टेरेरिस्ट मॉकड्रिल का नाम दिया गया.
एटीएस की मॉकड्रिल

पटना: एक बड़े होटल में एटीएस की टीम ने मॉकड्रिल किया. आतंकियों के होटल में छिपे होने की ख़बर मिलने और फिर आतंकियों के खिलाफ एटीएस की कार्रवाई को ऑपरेशन टेरेरिस्ट मॉकड्रिल का नाम दिया गया. इस दौरान एटीएस के जवान एक से एक हथियारों से लैस होकर पूरे ऑपरेशन को अंजाम देते नज़र आए.

मॉकड्रिल के दौरान कुछ आतंकी होटल के अंदर घुसते हैं. उन्होंने वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया. सूचना मिलने के बाद एटीएस की टीम आधुनिक हथियारों के साथ पहले होटल परिसर की घेराबंदी करती है. फिर एक-एक करते हुए एटीएस जवान होटल के अंदर जाते हैं. धीरे-धीरे पूरी एटीएस की टीम होटल में तैनात हो जाती है.

PM के बयानवीर संदेश के बाद गिरिराज बोले- अब सिर्फ काम की बात होगी

मॉकड्रिल में ये भी दर्शाया गया कि एटीएस की टीम ना सिर्फ आतंकियों को ढेर करती है बल्कि वहां बंधक बनाए गए सभी लोगों को सुरक्षित छुड़ाती है. आपको बता दें कि इस तरह की मॉकड्रिल एटीएस समय-समय पर करती रहती है.

सोना चांदी 10 जुलाई का भाव: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में सोना हुआ सस्ता, चांदी महंगी

कोरोना की वजह से काफी दिनों से कोई मॉकड्रिल नहीं हुई थी. अब कोरोना संक्रमण में कमी के चलते एटीएस ने होटल में मॉकड्रिल के जरिए जवानों की कार्यदक्षता को आंकने का प्रयास किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें