पटना के अपार्टमेंट में सिलेंडर ब्लास्ट, मां और बेटे की दम घुटने से मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 11:09 AM IST
  • फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मृतक महिला का नाम प्रियंका कुमारी बताया जा रहा है. जबकि मृतक बेटे की उम्र 12 साल थी. मृतक प्रियंका के पति छत्तीसगढ़ में प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. दानापुर के फायर ऑफिसर इंद्रजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद तेज धुंए से बबन शर्मा की बेटी और नाती बुरी तरह घायल हो गई
इस घटना में दम घुटने से मां और बेटे की मौत हो गई.

पटना- सोमवार सुबह एक अपार्टमेंट के ऊपरी तल्ले पर अचानक आग लग गई. घटना दानापुर थाना क्षेत्र के एसकेपुरम लेन नंबर 2 स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट का है. इस घटना में मां और बेटे की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, मां और बेटे की मौत दम घुटने से हुई.

बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मृतक महिला का नाम प्रियंका कुमारी बताया जा रहा है. जबकि मृतक बेटे की उम्र 12 साल थी. मृतक प्रियंका के पति छत्तीसगढ़ में प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. दानापुर के फायर ऑफिसर इंद्रजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद तेज धुंए से बबन शर्मा की बेटी और नाती बुरी तरह घायल हो गई. जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया.

पटना नगर निगम का फैसला- कोविड से मरे मरीजों का अंतिम संस्कार होगा मुफ्त

फायर ऑफिसर इंद्रजीत कुमार के मुताबिक, 2 सिलेंडरों में ब्लास्ट से आग लगी. इस अगलगी की घटना से घर में रखी लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. थाना प्रभारी अजीत कुमार साह के मुताबिक, इस घटना में बबन शर्मा की बेटी और उनके नाती के मौत हो गई है. हालांकि, आग कैसे लगी इस पर साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा.

नीतीश सरकार ने कोविड मरीजों के इलाज के लिए फीस की तय, मनचाही फीस वसूलने वालों पर रखेगी नजर

पटना: दो डांसर से जबरन देह व्यापार कराना चाहता था आरोपी, मना करने पर किया रेप

मुकेश सहनी का नीतीश सरकार को प्रस्ताव, बोले- मेरे आवास को बना दें आइसोलेशन सेंटर

अर्धनग्न अवस्था में बुजुर्ग महिला थाने पहुंची, रोते हुए लगाई गुहार, जानें मामला

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को मिली जमानत, जेल से बाहर आने के लिए तैयार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें